शहर बना तालाब : बीती रात से लगातार मूसलाधार बारिश होने से शहर के कई इलाकों में जलजमाव, बाढ़ जैसा हाल

Edited By:  |
Reported By:
shahar banaa taalaab shahar banaa taalaab

चाईबासा : खबर है चाईबासा की जहां बीती रात से लगातार मूसलाधार बारिश होने की वजह से शहर के कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. खासकर ऩिचले इलाकों में कई लोगों के घरों में बारिश का पानी पूरी तरह से घुस गया है. घरों में पानी घुसने की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

बताया जा रहा है कि बीती रात से हो रही तेज बारिश की वजह से चाईबासा शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. निचले इलाकों की अगर बात करें तो लोगों के घरों में बारिश का पानी घुस गया है और खासकर करूप्रेत जो ऊपरी इलाका है वहां भी जलजमाव की स्थिति हो गई है जहां पूरा का पूरा शहर पानी से भर गया है जिस वजह से वहां बाढ़ के जैसा हाल हो गया है.

हालांकि अगर देखा जाए तो जो कोल्हान रेंज के डीआईजी हैं उनके आवास के पास भी पूरी तरह से कमर भर पानी हो गया है जिससे से आना-जाना पूरी तरह से बंद हो गया है. जो मुख्य रास्ता है डीआईजी आवास के सामने से वह पूरी तरह से बंद हो गया है. हालांकि नगर परिषद के लोग पानी निकालने के लिए लगे हुए हैं. यह स्थिति पूरे शहर की है. इसलिए नगर परिषद को पूरा ध्यान देना चाहिए या जो भी विभाग हैं उनको इस पर ध्यान देना चाहिए ताकि किसी तरह की कोई नुकसान न हो.


Copy