खुशी के घर में मातम : शादी समारोह से वापस लौटे बच्चे नहाने गए थे डैम..तीन बच्चों का डेडबॉडी लौटा घर..

Edited By:  |
shadi wale ghar ke three children ki maut se macha hakramp. shadi wale ghar ke three children ki maut se macha hakramp.

jamui:-एक ही परिवार के तीन किशोर की मौत से जमुई में हड़कंप मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.दरअसल तीन बच्चों की मौत डैम में नहाने के दौरान डूबने से हुई है.

मिली जानकारी चकाई थाना क्षेत्र के सोरेन पंचायत के गम्हरिया गांव स्थित अजय डैम में नहाने के दौरान डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चे की मौत हो गई। तीनों बच्चे आपस में ममेरे-फुफेरे भाई हैं। तीनों बच्चों के डैम में डूबने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई।मृत बच्चे की पहचान प्रियांशु पांडे 10 वर्ष पिता मुरारी पांडे सोरेन पंचायत के गम्हरिया गांव के रूप में हुई है. वही सौरभ पांडे 15 वर्ष और शिवम पांडे 14 वर्ष जो बांका जिले के कटोरिया थाना के रजवाड़ा गांव का बताया जाता है।मृतक शिवम और सौरभ दोनों चचेरे भाई है।

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि गिरिडीह में मुरारी पांडे के संबंधी के घर शादी थी।शादी समारोह में शामिल होकर संजय पांडे नवीन पांडे और मुरारी पांडे के बच्चे रविवार को गम्हरिया लौटे थे। इसी दौरान तीनों बच्चे नहाने के लिए डैम में चले गए और गहरे पानी में डूब गए। जिससे तीनों बच्चे की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी डैम के दूसरे छोर पर नहाते लोगों ने हल्ला करके दिया।हल्ला सुनकर आसपास के लोग जुट गए और तीनों बच्चे के शव को डैम से बाहर निकाला। घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।घटना की सूचना चकाई पुलिस को दी गई चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए तीनों बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया।

जमुई से सदानंद की रिपोर्ट


Copy