शादी से इंकार करने पर प्रेमी के घर के बाहर धरना : युवती ने कहा, जब तक न्याय नहीं मिलेगा, बैठी रहूंगी धरने पर

Edited By:  |
Reported By:
shadi se inkaar karne per premi ke ghar ke bahar dharna shadi se inkaar karne per premi ke ghar ke bahar dharna

बाघमारा : खबर धनबाद के बाघमारा की जहां तोपचांची थाना क्षेत्र के आमटांड़ गांव के युवक से शादी की मांग को लेकर गिरिडीह की रहनेवाली युवती उसके घर के बाहर धरना पर बैठी हुई है. युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर 1 साल से प्रेम करने का आरोप लगाया है.


बताया जा रहा है कि तोपचांची थाना क्षेत्र के रामाकुंडा आमटांड में 20 वर्षीय युवती अपने प्रेमी युवक के घर के दरवाजे पर धरने पर बैठी हुई है. युवती के धरने के लगभग 48 घंटे बीत चुके हैं. युवती का आमटांड निवासी युवक रोहित कुमार से पिछले जनवरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन अचनक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से बात करना छोड़ दिया और शादी करने की बात से भी मुकर गया है. धरना पर बैठी युवती प्रेमी सोशल मीडिया में बात किये वीडियो फोटो सभी को दिखा रही है.

युवती रातभर इस कड़ाके की ठंड में भी उसके दरवाजे पर ही बैठी है और रोहित के घरवालों ने अब तक युवती के लिए दरवाजा नहीं खोला है और ना ही उसकी कोई सुध ली है. वहीं युवती जब तक प्रेमी शादी करने के लिए हामी नहीं करता है धरने पर डटी रहने की बात कह रही है. युवती कह रही है अगर इस दौरान उसे कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार प्रेमी के घर वाले और स्थानीय थाना की होगी.


वहीं पीड़ित प्रेमिका ने कहा कि स्थानीय तोपचांची थाना में नवंबर माह में शिकायत किया गया था. परन्तु थाने के द्वारा शादी को लेकर फैसला किया गया. परन्तु लड़का का परिवार शादी से इन्कार कर दिया. इस कारण धरना पर बैठी हैं.


Copy