शादी के घर में मातम : दूल्हे को विदा कर डोमकच मना रही थी महिलाएं...तभी तेज रफ्तार से आई अनियंत्रित ट्रक ने पूरे परिवार को रौंद दिया..

Edited By:  |
Reported By:
shadi ke ghar me machi chikh pukar..dulhe ke  puri family ko truck ne raund diya shadi ke ghar me machi chikh pukar..dulhe ke  puri family ko truck ne raund diya

Chapra:-बड़ी खबर बिहार के छपरा से है जहां शादी समारोह में दूल्हे के परिवार में मातम छा गया...उसके परिवार और रिश्तेदारों में तीन महिला की मौत हो गई है जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हैं जिसका इलाज किया जा रहा है.

दरअसल सारण जिला के मशरक थाना के दुमदुमा गांव में एक मुस्लिम परिवार की शादी थी..दूल्हा शादी के लिए दुल्हन के घर बारात लेकर निकल गया था..इस बीच दूल्हे के परिवार और गांव की महिलाएं डोमकच परम्परा को निभाने के लिए एकत्रित हुई थी..सब कुछ खुशनुमा माहौल में हो रहा था..इसी बीच बगल से जा रही ट्रक घर अनिंयत्रित हो गई और महिलाओं को झुंड को रौंदते हुए निकल गई...इसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.ट्रक चपेट में आने से मौके पर ही तीन महिलआों की मौत हो गई ,जबकि पांच अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

वहीं इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है,वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुे मढ़ौरा एसडीओ योगेन्द्र कुमार, डीएसपी इंद्रजीत बैठा, बीडीओ मो आसिफ, थानाध्यक्ष राजेश कुमार, तरैया, इसुआपुर थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है और आरोपी ट्रेक ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दे रही है.

मृतक की पहचान दुमदुमा गांव निवासी रोजा दिन मिया की 50 वर्षीय पत्नी सैरूल बीबी, भोला मिया की 45 वर्षीय पत्नी नजमा बीबी, बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर कराह गांव निवासी नाजिम मिया की 50 वर्षीय पत्नी सैशा बेगम और घायलों की पहचान लुकमान मिया की 50 वर्षीय पत्नी खैरा बीबी, लियाकत हुसैन की 40 वर्षीय पत्नी नूरजहा खातुन, इस्लाम मियां की 35 वर्षीय पत्नी मनाजा खातुन, स्व मुस्तफकार मियां का 50 वर्षीय पुत्र हसमुद्दीन उर्फ भोला मियां, गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के हकाम गांव निवासी महम्मद जैनुद्दीन की 35 वर्षीय पत्नी शाहजहां खातुन के रूप में हुई।

घटना में घायलों के परिजनों ने बताया कि गांव के सभी लुकमान हुसैन के बेटे की शादी पचरौड़ के टीकमगढ़ गयी थी वही घर की महिलाएं डोमकच कर रही थी कि उसी दौरान अनियंत्रित अज्ञात ट्रक जो सिवान की तरफ से मशरक आ रहा था जिसने जोरदार टक्कर मार फरार हो गया। जिसमें तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही 5 घायल हो गए। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया वही मामले में जांच पड़ताल कर रहें हैं। वही गांव में इतनी बड़ी घटना से मातम छाया हुआ है।


Copy