जाम की खेंप लेकर आई सप्तक्रांति एक्सप्रेस : रेलकर्मी बना शराब का तस्कर, निकली बोतलें तो मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
SAPTKRANTI EXPRESS KE AC COACH SE MILI SHARAB KI KHEP SAPTKRANTI EXPRESS KE AC COACH SE MILI SHARAB KI KHEP

मुजफ्फरपुर : बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी है इसके बावजूद शराब तस्कर शराब सप्लाई के नए नए हथकंडे अपना रहे हैं। हालांकि ज्यादातर मामलो में ये तस्कर पुलिस के हत्थे भी चढ़ जा रहे हैं और सलाखों के पीछे पहुंच जा रहे हैं। ताजा मामला सामने आ रहा है बिहार के मुजफ्फरपुर से जहां शराबबंदी वाले राज्य में शराब की बड़ी खेप के साथ रेलकर्मी को ही पुलिस ने धर दबोचा।


मामला मुजफ्फरपुर जंक्शन का बताया जा रहा जहां सप्तक्रांति एक्सप्रेस की एसी कोच के अंदर भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। साथ ही रेलवे के 2 एक कॉन्ट्रैक्ट स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान लव-कुश और विकास कुमार के रूप में की गई है। आरोपी मुजफ्फरपुर और गोपालगंज जिले के रहने वाले हैं। दिल्ली से बेड रोल में छिपा कर शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर कर रहे थे। बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 43 बोतल बीयर, और 13 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है।


वहीँ रेल डीएसपी अतनु दत्ता ने बताया कि कल सूचना मिली थी कि सप्तक्रांति एक्सप्रेस में अवैध शराब लाई जा रही है। सूचना की सत्यापन के लिए एक टीम बनाकर मोतीपुर से ही ट्रेन को फॉलो किया जा रहा था। जांच करने पर बोगी a1 और a2 से बेड लॉबी के अंदर छिपाकर रखी अवैध शराब को पकड़ा गया। ट्रेन के दो स्टाफ लव कुश कुमार और विकास कुमार को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से बीयर के 43 और अंग्रेजी शराब के 13 बोटल बरामद हुए हैं। पकड़े गए दोनो स्टाफ कॉन्ट्रैक्ट पर बेड रोल का काम करते थे। पूछताछ में पता चला कि ये लोग दिल्ली से शराब ला रहे थे।


Copy