संजीव मिश्रा हत्याकांड में पुलिस को सफलता : दबोचा गया लाइनर, फरार आरोपियों के घर चस्पा इश्तेहार

Edited By:  |
Reported By:
sanjiv hatakand me police ko safalta sanjiv hatakand me police ko safalta

कटिहार : बड़ी खबर सामने आ रही है कटिहार से जहां बीजेपी नेता संजीव मिश्रा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने हत्याकांड में शामिल चौथे लाइनर को भी धर दबोचा है। वहीँ जानकारी मिल रही है कि गिरफ्तार लाइनर के मोबाइल से पुलिस को अहम सुराग हाथ लग गई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बेख़ौफ़ अपराधियों ने बीजेपी नेता संजीव मिश्रा को गोलियों से भून दिया था।

मामले पर कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार मो. सद्दाम ने बीजेपी नेता संजीव मिश्रा हत्याकांड में लाइनर के रूप में भूमिका निभाई थी। साथ ही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सद्दाम के मोबाइल से हत्याकांड से जुड़े अहम साक्ष्य मिले हैं। हत्याकांड से कुछ दिन पहले संजीव मिश्रा ने अपने करीबी लोगों को सद्दाम के बारे में बताया था कि वह उनपर नजर रख रहा है।

वहीँ अब तक हत्याकांड में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी आरोपियों के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है। एसपी ने कहा कि अगर तय समय सीमा के भीतर आरोपी पुलिस के समक्ष सरेंडर नहीं करते हैं तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। जितेंद्र कुमार ने बीजेपी नेता संजीव मिश्रा की हत्या को पॉलिटीकल मर्डर मानने से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि स्थानीय स्तर पर पहले से चली आ रही विवाद को लेकर बीजेपी नेता की हत्या की गई है।


Copy