खनन विभाग की टीम पर जानलेवा हमला : बालू माफियाओं ने किया पथराव, तीन जवान बुरी तरह जख्मी, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
 Sand mafia carried out deadly attack on mining department team  Sand mafia carried out deadly attack on mining department team

लखीसराय :बेखौफ बालू माफियाओं ने खनन विभाग की टीम पर हमला किया है। घटना तेतरहाट थाना क्षेत्र के शर्मा गांव के पास की है। इस घटना में खनन विभाग का स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है, वहीं पुलिस के तीन जवान भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

खनन विभाग की टीम पर जानलेवा हमला

बालू माफियाओं के हमले में दो पुलिस जवानों का सिर फट गया है। एक जवान को बालू माफियाओं ने लाठी-डंडे से बेरहमी से पीटा है। घटना के बाद तेतरहाट पुलिस मौके पर पहुंचकर बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है। फिलहाल जख्मी पुलिस जवान का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

बालू माफियाओं ने किया पथराव

खनन इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि बीते 10 मार्च को छापेमारी के दौरान अवैध बालू लदे एक ट्रैक्टर को पकड़ा गया था, जिसके बाद से बालू माफियाओ में काफी रोष था। आज अवैध बालू खनन की सूचना पर किऊल नदी बालूघाट छापेमारी के लिए खनन विभाग की टीम जा रही थी। इसी दौरान शर्मा गांव के पास 8 की संख्या में बालू माफियाओं ने स्कॉर्पियो पर पथराव शुरू कर दिया।

इस दौरान लाठी-डंडे से पुलिसकर्मियों पर प्रहार किया गया, जिसमे पुलिसकर्मी जख्मी हो गये। फिलहाल बालू माफियाओं को चिह्नित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Copy