'विशेष राज्य नहीं..विशेष आराम की है सख्त जरूरत' : सम्राट चौधरी का CM पर तीखा तंज, कहा : 'नीतीश मुक्त होने वाला है बिहार'

Edited By:  |
Reported By:
 Samrat Chaudhary's sharp attack on CM Nitish  Samrat Chaudhary's sharp attack on CM Nitish

KAIMUR :बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है और उन्हें आराम करने की नसीहत दी है। भभुआ के नगर परिषद मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला।

"विशेष राज्य नहीं..विशेष आराम की है जरूरत"

जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए सम्राट चौधरी ने बिहार सरकार द्वारा किए जा रहे विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर कहा कि नीतीश बाबू ने पहले कहा कि 100 साल बाद जीवन खत्म हो जाएगा लिहाजा नीतीश बाबू क्या बोलते हैं, वे ही जानते हैं। मेरा तो आग्रह है कि वे पहले 'विशेष आराम' कर लें, तभी बिहार का कल्याण हो सकेगा।

"नीतीश मुक्त होने वाला है बिहार"

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री पर प्रहार करते हुए कहा कि वे 18 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद भी अबतक कुछ नहीं कर पाए हैं तो अब वे विशेष राज्य का दर्जा मिलने पर क्या कर पाएंगे। बिहार की जनता पीएम मोदी के साथ है। बिहार बदलाव की ओर है और नीतीश मुक्त बिहार बनने वाला है। इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि जब पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के लिए वे अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे, तब उनका दलित प्रेम कहां गया था?

गौरतलब है कि भभुआ के नगर परिषद मैदान में आयोजित जनसभा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सम्राट चौधरी का भव्य स्वागत किया। और उन्हें गदा भी भेंट की। इस दौरान मोहनिया की जिला परिषद सदस्य गीता पासी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।


Copy