बिहार में बालू, दारू और भूमि माफियाओं का बोलबाला : DMCH शराब पार्टी पर भड़के सम्राट, कहा : शराबबंदी पूरी तरह फेल

Edited By:  |
Reported By:
Samrat Chaudhary angry at DMCH liquor party Samrat Chaudhary angry at DMCH liquor party

PATNA : दरभंगा के DMCH में डॉक्टरों द्वारा जाम छलकाए जाने के बाद बिहार का सियारी पारा हाई हो गया है। अब इस मामले पर विरोधियों ने नीतीश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार को घेरा है।

बालू, दारू और भूमि माफियाओं का बोलबाला

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से फेल है। बिहार में लगातार शराब पीते हुए लोगों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। यह पूरी तरह से जांच का विषय है। साथ ही इस मामले में कार्रवाई करने की भी जरूरत है।

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा कि बिहार में बालू, दारू और भूमि माफियाओं का बोलबाला है। अपराधी खुलेआम बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने गोपालगंज में पुजारी की हत्या का भी मामला उठाया और कहा कि बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

साल 2016 से बिहार में है शराबबंदी

गौरतलब है कि बिहार में साल 2016 से ही शराबबंदी है लेकिन इसके बावजूद भी बिहार के हर जिले से लगातार शराब मिलने की खबरें सामने आती रहती है। हाल ही में दरभंगा में DMCH के डॉक्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस नींद से जागी और 16 दिसंबर की देर रात DMCH में छापेमारी की।

पुलिस ने मारा छापा

इस छापेमारी से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। एसपी के निर्देश पर डीएमसीएच के गेस्ट हाउस और कैफे समेत कई जगह छापेमारी करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची। इस छापेमारी का नेतृत्व CDPO अमित कुमार और सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने किया।

डॉक्टरों की तलाश जारी

इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने गेस्ट हाउस से तीन बोतल शराब बरामद की है। इसके साथ ही वीडियो में दिख रहे डॉक्टरों की पहचान करने उनकी तलाश जारी है। इसके साथ ही पुलिस अन्य जगहों की भी तलाशी लेने में लगी हुई है।


Copy