'कर लें कितना भी दिखावा..नहीं होगा कुछ' : CM नीतीश पर सम्राट चौधरी का प्रहार, बोले नित्यानंद राय - I.N.DI.A में ऑल इज नॉट वेल

Edited By:  |
Reported By:
 Samrat Chaudhary and Nityanand Rai's attack on CM Nitish and Lalu Prasad  Samrat Chaudhary and Nityanand Rai's attack on CM Nitish and Lalu Prasad

PATNA :बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 19 दिनों बाद मीडिया के सामने आकर बयान देने के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है। नीतीश कुमार द्वारा नाराजगी की बात को सिर से नकारे जाने के बाद अब विरोधी दल निशाना साधने लगे हैं।


नीतीश पर सम्राट का तीखा तंज

सीएम नीतीश कुमार द्वारा नाराजगी से इनकार करने पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तीखा हमला बोला है और कहा है कि भले ही वे कितना भी दिखावा कर लें लेकिन कुछ होने वाला नहीं है। भारतीय जनता पार्टी ने ही नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था।


इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और नीतीश कुमार की पार्टी का विलय हो जाए या फिर दोनों अलग-अलग रहें लेकिन अब उनका कुछ होने वाला नहीं है। 2024 और 2025 के चुनाव में हमलोग मिलकर इन दोनों को सत्ता से हटाएंगे।

सम्राट चौधरी ने अटल जी को किया याद

वहीं, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि आज पार्टी अटल जी की वजह से ही इतनी ऊंचाई पर पहुंची है। हम सभी लोगों को उनके जीवन से प्रेरणा मिलती है।

इंडी गठबंधन पर नित्यानंद राय का कटाक्ष

वहीं, केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर कटाक्ष किया और कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन में सीएम नीतीश कुमार और लालू प्रसाद भले ही ऑल इज वेल का लाख दावा कर लें लेकिन इनमें नाराजगी अधिक है। बिहार में इनकी सरकार बनने के बाद से ही अपराधियों का हौसला बढ़ गया है। क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जंगलराज पार्ट-2 जैसी स्थिति पैदा हो गयी है।

इसके साथ ही TMC सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने पर नित्यानंद राय ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि इनलोगों को शर्म भी नहीं आती है।


Copy