समस्तीपुर SHO हत्याकांड मामला : पशु तस्कर मेघु प्रसाद समेत 12 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, एक्शन में SIT

Edited By:  |
Reported By:
SAMASTIPUR SHO HATYAKAND MAMLE ME MEGHU PRASAD PER HATYA KA MAMLA DARJ SAMASTIPUR SHO HATYAKAND MAMLE ME MEGHU PRASAD PER HATYA KA MAMLA DARJ

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में मोहनपुर ओपी SHO नंद किशोर यादव हत्याकांड में उजियारपुर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। मोहनपुर ओपी के जेएसआई रंजीत कुमार शर्मा के बयान आने के बाद यह मामला दर्ज किया है। इसमें नालंदा जिले के कराय परसुराय थाना निवासी पशु तस्कर मेघु प्रसाद और उसके भाई अमित प्रसाद समेत 12 अज्ञात बदमाशों को नामजद किया गया है। साथ ही अपने सहयोगी के साथ मिलकर मेघु प्रसाद पर SHO का मारने का आरोप लगा है।

SHO हत्याकांड मामला

बिहार की राजधानी पटना के IGIMS में इलाजरत मोहनपुर ओपी के दारोगा रंजीत कुमार द्वारा दिए गये बयान में कहा गया है कि 14 अगस्त की रात करीब सवा 11 बजे थानाध्यक्ष नंद किशोर यादव नालंदा के पशु तस्कर मेघु प्रसाद और अमित प्रसाद के बारे में सूचना मिलने के बाद निकले। इस दौरान मुख्य तस्कर मेघु प्रसाद का मोबाइल लोकेशन उजियारपुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर गांव में मिला।


पुलिस को मिली थी ये जानकारी

इसके बाद उजियारपुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर में तड़के करीब 2 बजकर 50 मिनट पर पहुंचे, जहां महावीर मंदिर के पास तीन संदिग्धों को देखा। वहां पर ट्रक और पिकअप भी लगा था। तीनों को पकड़ने को कहा गया लेकिन तभी अचानक से 10-12 की संख्या में और बदमाश आ गये। इस दौरान ओपी अध्यक्ष ने एक को पकड़ लिया, जो अपने सहयोगियों से मदद की गुहार लगा रहा था। तभी बदमाशों ने पुलिस पर लाठी-डंडे के साथ हमला कर दिया।


इस दौरान गिरफ्तार बदमाश थानाध्यक्ष की पकड़ से छूट नहीं रहा था, तभी बदमाशों ने अपने सहयोगी को छुड़ाने के लिए नजदीक से गोली चला दी, जिसके बाद वे गिर पड़े और फिर मौके का फायदा उठाते हुए बदमाश मौके से फरार हो गये। इस घटना के बाद तुरंत SHO नंद किशोर यादव को इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया और फिर बेगूसराय ले जाया गया। फिर वहां से उन्हें पटना के IGIMS रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

एक्शन में SIT

उपचार के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें बेगूसराय ले जाया गया। पुर उन्हें आईजीएमएस लाया गया था। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में दो नामजद समेत 12-15 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की दई है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT भी लगातार काम कर रही है।


Copy