समस्तीपुर में धू-धू कर जली स्कूल वैन : ड्राइवर की सूझबूझ से बची 25 बच्चों की जान, थोड़ी देर और होती तो...

Edited By:  |
Reported By:
samastipur me school van me lagi aag samastipur me school van me lagi aag

समस्तीपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है समस्तीपुर से जहां बड़ा हादसा टल गया। बुधवार को बच्चों से भरी स्कूल वैन में अचानक आग गई। जिसके बाद आननफानन में ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और सभी बच्चों को वैन से बाहर उतारा। देखते ही देखते स्कूल वैन आग के गोले में तब्दील हो गई। वहीँ मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कुछ देर और हो जाती तो फिर ...

मामला समस्तीपुर के दलसिंहसराय प्रखंड के बल्लोचक पेट्रोल पंप के पास का बताया जा रहा है जहां बच्चों को स्कूल से घर छोड़ने जा रही वैन में अचानक आग गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जलकर स्वाहा हो चुकी थी।

वहीँ पुलिस का कहना है कि अगलगी के कारणों का पता लगाया जा रहा है। गाड़ी कंपनी के इंजीनियर से जानकारी ली जा रही है। सभी बच्चे सुरक्षित हैं। उन्हें घर पहुंचा दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। इस मामले पर स्कूल प्रबंधक आनंद कुमार ने बताया कि सुबह स्कूल का छोटा वाहन क्षेत्र मे बच्चों को स्कूल लाने के लिए संग्रह कर रहा था। इसी दौरान बल्लोचक के पास स्टॉट सर्किट होने से वाहन में आग लग गई थी। ड्राइवर ने सभी बच्चों को वाहन से उतार लिया। सभी सुरक्षित हैं सभी उनके घर पहुंचा दिया गया है।


Copy