समाधान यात्रा पर BJP का तंज : राज्यसभा सदस्य बोले- पार्टी का समाधान निकाल रहे साहब, कह दी बड़ी बात

Edited By:  |
Reported By:
samadhan yatra par BJP ka tanj samadhan yatra par BJP ka tanj

गया : राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के समस्या का समाधान नीतीश कुमार से नहीं हो सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि नीतीश कुमार बिहार का समस्या नहीं अपनी पार्टी के समस्याओं का हल निकालने के लिए यात्रा निकाली है। दरअसल विवेक ठाकुर शुक्रवार को गया दौड़े पर हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ एवं अंग वस्त्र देकर उनका स्वागत जोरशोर से किया।


विवेक ठाकुर ने कहा कि नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत बक्सर गए थे। मात्र 15 किलोमीटर की दूरी पर चौसा में विगत 5 महीने से 3-4 मांगों को लेकर किसान धरना पर बैठे हुए हैं। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहां नहीं गए। अगर वे किसानों की समस्या का समाधान कर देते, तो समाधान यात्रा सार्थक होती। लेकिन इस यात्रा का कोई मतलब नहीं है। नीतीश कुमार से बिहार का समाधान निकालने वाला नहीं है। ये अपनी पार्टी का ही समाधान निकाल ले, यही बहुत है।

जीतन राम मांझी भी यात्रा कर रहे हैं। जब उनका समाधान नहीं निकाल सके तो मांझी भी यात्रा करने लगे। वही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा अपने बेटे के मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर विवेक ठाकुर ने कहा कि जब चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री बन सकता है, तो जिस व्यक्ति के अंदर प्रतिभा हो वह भी मुख्यमंत्री बन सकता है।

उन्होंने कहा कि आगामी 25 फरवरी को पटना में स्वामी सहजानंद सरस्वती के जयंती समारोह के मौके पर किसान-मजदूर समागम का आयोजन किया गया है। इसी का निमंत्रण देने के लिए हम सभी जिलों में जा रहे हैं। उस दिन किसान ही यह तय करेंगे कि वर्ष 2024 का चुनाव किस तरह का होगा ? किसान किसे चाहते हैं ? 2025 के विधानसभा चुनाव में भी किसानों की भूमिका होगी। इन सब बातों को लेकर हम विभिन्न जिलों में जा रहे हैं। साथ ही लोगों को 25 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं। वही सुधाकर सिंह के मामले पर उन्होंने कहा कि उनकी अपनी व्यक्तिगत राय है, जो भी टिप्पणी कर रहे हैं, शायद उनके हिसाब से यह अच्छा हो।


Copy