साहेबगंज में शॉर्ट सर्किट से 5 घरों में लगी आग : 4 मवेशी समेत 2 झुलसे, दोनों को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj mai short circeet se 5 gharon mai lagi aag sahebganj mai short circeet se 5 gharon mai lagi aag

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां राधानगर थाना क्षेत्र के चांदशहर पंचायत में मंगलवार को शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. अगलगी की घटना में पांच घरों में घरेलु सामान जल कर नष्ट हो गया. वहीं घटना में 4 मवेशी सहित 2 लोग झुलस गए. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. वहीं दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.


बताया जा रहा है राधानगर थाना क्षेत्र के चांदशहर पंचायत में मंगलवार को अचानक आग लग गई. अगलगी में पांच घरों में घरेलु सामान जल गया. वहीं आग लगने से 4 बकरी सहित 2 व्यक्ति झुलस गए. अगलगी की खबर सुनते ही गांव में अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना राधानगर थाना पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही राधानगर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक रूपेश कुमार ने पुलिस दल-बल व आपदा मित्र जयकुमार मंडल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

राधानगर पुलिस ने दोनों जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल राजमहल भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार रैदूल शेख के घर के समीप बिजली पोल से शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी किरामत शेख के फूस के छप्पर में गिरी. इससे छप्पर में लगते ही आग विकराल रूप धारण कर लिया. भड़की आग की चपेट में रैदुल शेख,रौफ शेख,जहांगीर शेख तथा चीना बीबी के घर को आग अपनी चपेट में ले लिया.


Copy