साहेबगंज में अपराधी बेखौफ : अपराधियों ने बोलेरो सवार 5 लोगों पर बमों से किया हमला, सभी अस्पताल में भर्ती, पुलिस छानबीन में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj mai aparadhi bakhof sahebganj mai aparadhi bakhof

साहेबगंज:बड़ी खबर साहेबगंज से जहां तालझारी थाना क्षेत्र के साहेबगंज-राजमहल मुख्यमार्ग पर मसकलैया,चपाल मोड़ के पास शुक्रवार को2मोटरसाइकिल पर सवार 5 अपराधियों ने स्कॉर्पियो से जा रहे 5 लोगों पर बमों से हमला कर दिया. घटना में 5 लोग घायल हो गये. घटना के बाद सूचना मिलते ही थाना प्रभारी के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. वहीं अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचकर घायल से घटना की पूरी जानकारी ली है. स्कॉर्पियो वाहन को जब्त कर लिया गया है.


बताया जा रहा है कि तालझारी थाना क्षेत्र के मसकलैया चपाल मोड़ के पास कल पूर्व से घात लगाए 2 बाइक पर सवार पांच अपराधकर्मियों ने सुबेश मंडल नामक व्यक्ति के स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ बमबाजी करने लगा. हमले में सुबेश मंडल और गाड़ी के ड्राइवर समेत 5 लोग घायल हो गये. घटना से पूरा क्षेत्र बम के धमाकों से गूंज उठा. अपराधकर्मी सुबेश मंडल की हत्या की फिराक में था. अपराध कर्मी घटना को अंजाम देने के बाद पिस्टल लहराते हुए बाइक से फरार हो गया. वहीं सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.


घटना के बारे में सुवेश मंडल ने बताया कि वह अपने ड्राइवर शोभापुर निवासी सुभाष पासवान के बगल में आगे वाली सीट पर बैठा हुआ था. जबकि घीसू मंडल , दिनेश साह व रवि कुमार कार के पीछे वाली सीट पर बैठा था. इसी दौरान मसकलैया, चपाल गांव के पास 2 बाइक पर सवार पांच अज्ञात अपराधियों ने स्कॉर्पियो पर बम से हमला कर दिया. एक बाइक पर तीन युवक सवार था. जबकि दूसरी बाइक पर सकरीगली, समदा निवासी एक मोटा व्यक्ति गाड़ी चला रहा था और एक अन्य युवक गाड़ी पर पीछे बैठा हुआ था. जैसे ही स्कॉर्पियो मसकलैया चपाल गांव के पास पहुंची तब विपरीत दिशा में बाइक पर बैठे अपराधकर्मियों ने ताबड़तोड़ बमबारी शुरू कर दी. बमबारी से गाड़ी का शीशा टूट गया. गाड़ी के आगे धूआं भर गया. लेकिन ड्राइवर ने हिम्मत नहीं हारी वह गाड़ी लेकर सीधे राजमहल थाना परिसर पहुंच गया. जिससे गाड़ी में बैठे सुवेश मंडल सहित अन्य लोगों की बाल बाल जान बच गई.

घटना के बाद थाना प्रभारी के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. वहीं अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचकर घायल से घटना की पूरी जानकारी लेकर स्कॉर्पियो वाहन जब्त कर ली.


वहीं एसपी नौशाद आलम ने भी देर शाम घटना स्थल पर पहुंच कर मामले में पूछताछ कर जायजा लिया. उन्होंने बताया कि कुछ हमलावरों की पहचान कर ली गई है. हालांकि अभी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले के उद्भेदन के लिए बरहरवा एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वारदात को अंजाम देने वाला अपराध कर्मी किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.


Copy