सफाई कर्मी ने पदाधिकारी को जड़ा थप्पड़ : बकाये वेतन के भुगतान की कर रहे थे मांग

Edited By:  |
Reported By:
safai karmi ne padhadikari ko jra thappad safai karmi ne padhadikari ko jra thappad

समस्तीपुर के रोसड़ा नगर परिषद कार्यालय में उस वक़्त हंगामा मच गया, जब कार्यपालक पदाधिकारी जयचंद अकेला को एक सफाई कर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल कई महीनों से वेतन का भुगतान नहीं होने के कारण कुछ सफाई कर्मी अपने पदाधिकारी से नाराज चल रहे थे। हंगामा के बाद नगर परिषद कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मौके पर रोसड़ा थाना भी पहुंची और प्रदर्शनकारियों को समझाने बुझाने का प्रयास किया।

एक सफाई कर्मी ने बताया की 4 महीनों से सफाई कर्मियों के वेतन का भुगतान नहीं की किया गया है जिससे गुस्साए सफाई कर्मी ने पहले कार्यपालक पदाधिकारी के गेट पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। हालांकि कार्यपालक पदाधिकारी जयचंद अकेला ने प्रदर्शनकारियों को समझाने बुझाने की बहुत कोशिश की लेकिन सफाई कर्मी अधिकारी के टालमटोल रवैये के कारण कोई बात मैंने को तैयार नहीं थे।

इसी हंगामे के बीच ही दो सफाईकर्मी कार्यपालक पदाधिकारी के कार्यालय में जाकर अपने बकाये वेतन की मांग की। तभी कार्यपालक पदाधिकारी से हो रही बातचीत के बीच ही अचानक सफाई कर्मी गुस्सा में आ गया और गुस्साए सफाई कर्मी राम सेवक ने कार्य पदाधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया ।


Copy