सड़क निर्माण से लोगों की परेशानी होगी दूर : केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और विधायक डॉ. नीरा यादव ने ढाब और सतगावां को जोड़ने वाली सड़क का किया शिलान्यास

Edited By:  |
sadak nirmaan se logon ki pareshani hogi door sadak nirmaan se logon ki pareshani hogi door

कोडरमा: केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी और विधायक डॉ. नीरा यादव ने कोडरमा के नक्सल प्रभावित ढाब और सतगावां को जोड़ने वाली सड़क का शिलान्यास किया. करीब24करोड़ की लागत से22किलोमीटर लंबी ढाब सतगामा पथ का निर्माण किया जाना है. वर्तमान में यह सड़क काफी जर्जर हो चुकी है और इस रास्ते से लोग बिहार तक जाते हैं.

कोडरमा घाटी के अलावे बिहार को जोड़ने वाली इस सड़क का निर्माण हो जाने से आम लोगों की परेशानियां दूर हो जाएगी और नक्सल प्रभावित इलाके में आवागमन सुलभ होगा.31अगस्त2023तक सड़क का निर्माण पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

इस मौके पर केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण सड़क निर्माण करने का निर्देश दिया है. साथ ही आम लोगों से इसके नियमित मॉनिटरिंग करने की अपील की. इस मौके पर अन्नपूर्णा देवी ने करमा मेडिकल कॉलेज अस्पताल का निर्माण कार्य अधर में लटकने को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा और कहा कि यह कार्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड के अनुबंध वाले अभियंताओं को सौंप कर सरकार ने गैरजिम्मेदाराना काम किया है.

वहीं विधायक डॉ. नीरा यादव ने कहा कि इस सरकार में किसी भी योजना को पास करवाना एक टेढ़ी खीर है.ऐसे में लोग सड़क की गुणवत्ता का ख्याल रखें.


Copy