सब्जी विक्रेता ने विवाद में 2 ग्राहक को पीटा : पिटाई से 3 घायल युवक सदर अस्पताल में भर्ती, आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
sabji bikreta ne vivaad mai 2 grahak ko pita sabji bikreta ne vivaad mai 2 grahak ko pita

कोडरमा :खबर है कोडरमा की जहां तिलैया थाना क्षेत्र के हटिया रोड में गुरुवार को देर शाम टमाटर की खरीदारी को लेकर ग्राहक और दुकानदार के बीच शुरू हुआ विवाद हिंसक झड़प ले लिया. दोनों के बीच मारपीट की घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया. मामले में तिलैया थाना में शिकायत दर्ज कराया गया है. पुलिस ने 1 सब्जी बिक्रेता को गिरफ्तार कर लिया है.


बताया जा रहा है कि कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र स्थित हटिया रोड में कल देर शाम दो युवक सब्जी खरीदारी के दौरान सब्जी बेच रहे दुकानदार से सड़े गले टमाटर हटाकर अच्छे टमाटर देने को कहा. इतने में टमाटर बेच रहा दुकानदार इतना भड़क गया कि अपने आसपास के सब्जी विक्रेताओं के साथ मिलकर सब्जी खरीददारी कर रहे दोनों युवकों की जमकर धुनाई शुरू कर दी. इस दौरान सब्जी बेचने वाले लोगों ने लाठी-डंडे और चाकू से दोनों युवकों पर हमला कर दिया. इस दौरान जो भी लोग बीच बचाव के लिए सामने आए उनके साथ भी सब्जी बेचने वाले दुकानदारों ने जमकर मारपीट की. फिलहाल इस मामले को लेकर पीड़ित युवकों ने तिलैया थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है.

घटना को अंजाम देने के बाद युवकों पर जानलेवा हमला करने वाले सब्जी विक्रेता मौके से फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने इस मामले में मौके से एक सब्जी विक्रेता को गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस घटना में घायल तीन लोगों को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया है. वहीं युवकों पर हमला करने वाले दूसरे सब्जी विक्रेताओं की पहचान की जा रही है.

आपको बता दें कि अक्सर हटिया रोड में कम सब्जी तोलने को लेकर सब्जी विक्रेता और सब्जी खरीददार में विवाद होता रहता है. सब्जी विक्रेता रात होते ही सब्जी ख़रीदने वाले खरीददार को कम सब्जी तौल कर देते हैं. जरूरत है कि ऐसे सब्जी विक्रेताओं पर नकेल कसने की. ताकि आगे से ये सब्जी विक्रेता किसी सब्जी खरीददार को चूना न लगा सके.


Copy