रोहतास में दिखा तेज रफ़्तार का कहर : अनियंत्रित कंटेनर ने मचाया कोहराम, 3 को रौंदा

Edited By:  |
rohtas me kantenar ne bike sawar ko kuchla rohtas me kantenar ne bike sawar ko kuchla

रोहतास : खबर है रोहतास से जहां तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला। दरअसल अनियंत्रित कंटेनर ने सड़क पर जबरदस्त कोहराम मचाया है। जानकारी मिल रही है कि कंटेनर ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचल दिया है। वहीँ हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।

मामला रोहतास के दरिहट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बेरकप के पास एक अनियंत्रित कंटेनर ने बाइक सवार तीन लोगों सहित चार को कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार एक शख्स की मौत हो गई। जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को डेहरी के अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। वही मृतक शिवकुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा गया है। मृतक युवक की पहचान शिवकुमार इंद्रपुरी के नावाडीह का निवासी के रूप में की गई है।


जानकारी मिल रही है कि बाइक पर सवार होकर तीन लोग डेहरी के गोपी बिगहा स्थित सीमेंट गोडाउन में काम करने जा रहे थे। इसी दौरान डिहरी-नासरीगंज सड़क मार्ग के बेरकप के पास यह हादसा हो गई। एक ही बाइक पर सवार होकर 3 मजदूर प्रदीप जोशी, लाला भुइया तथा शिवकुमार जा रहे थे। जिसमें शिवकुमार की मौत हो गई। वहीं सड़क किनारे खड़े स्वामी राम भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों की स्थिति सामान्य बताई जाती है। मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस कंटेनर को जब्त कर लिया है। साथ ही कंटेनर ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

रंजन की रिपोर्ट


Copy