गया में दिनदहाड़े माइक्रो फाइनेंस बैंक में लूट : कर्मियों को बाथरूम में बंद कर वारदात, अब CCTV खंगाल रही पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
 Robbery in micro finance bank in broad daylight in Gaya The incident took place after locking the employees in the bathroom, now the police is invest  Robbery in micro finance bank in broad daylight in Gaya The incident took place after locking the employees in the bathroom, now the police is invest

गया : खबर है गया जिले से जहां अपराधियों ने उत्कर्ष माइक्रो फाइनेंस बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने बैंक कर्मियों को बाथरूम में बंद कर वारदात को अंजाम दिया और फिर बड़े आराम से फरार हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मामला खिजरसराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां खिजरसराय बाजार स्थित उत्कर्ष माइक्रो फाइनेंस बैंक में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार दो बाइक पर सवार होकर चार अपराधी आए, जिसमें से एक अपराधी बैंक के मुख्य द्वार पर रह गया, जबकि तीन अंदर गए और उस समय बैंक में मौजूद तीन कर्मचारियों को बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।


जानकारी मिल रही है कि अपराधियों ने 8 लाख 46 हजार रुपये की लूट को अंजाम दिया है। लूटकांड के दौरान अपराधी बैंक कर्मियों का मोबाइल भी अपने साथ ले गए। अपराधियों की यह वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं नीमचक बथानी अनुमंडल डीएसपी प्रकाश कुमार ने बताया कि हथियार के बल पर अपराधियों के द्वारा बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।


Copy