धनबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता : चांदी व्यवसायी से लूट मामले में हुआ खुलासा,ढाई किलो चांदी,कारतूस और हथियार बरामद

Edited By:  |
Reported By:
Robbery from a silver businessman revealed, two and a half kilos of silver, cartridges and weapons recovered Robbery from a silver businessman revealed, two and a half kilos of silver, cartridges and weapons recovered

धनबाद:- कोयलांचल धनबाद में पुलिस बड़े अपराधियों के नेक्सस को ध्वस्त करने के बाद एक बार फिर से रेस हो गयी है। गत 19 सितम्बर को धनबाद के गोधर पुल के निकट हॉलसेल जेवर व्यवसायी से पांच किलो चांदी जेवरात लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने कुल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है उनके पास से एक बाइक,ढाई किलो चांदी,एक देशी पिस्टल और कारतूस जब्त की है।


मीडिया से बात करते हुए सिटी एसपी अजित कुमार ने बताया कि केंदुआ डीह थानेदार सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में हुई हुई कार्रवाई में लूट का माल खरीदने वाला जेवर व्यवसायी गणेश साव समेत चार अपराधी गिरफ्तार हुए हैं। पकड़ा गया रिंकू भुइयां, केंदुआडीह,दीपक कुमार धनसार, सूरज यादव न्यू दिल्ली कॉलोनी धनसार और राहुल रवानी केंदुआडी का रहने वाला है।


सिटी एसपी ने धनबाद के सर्राफा कारोबारीयों से यह अपील की है कि किसी भी परिस्थिति में वह चोरी का माल(सोना ₹-चांदी) ना खरीदें और जैसे ही कोई व्यक्ति चोरी का सामान उनके यहां बेचने आए इसकी सूचना वह तुरंत पुलिस को दें,ताकि इस तरह के वारदात करने वाले लोगों पर अंकुश लगाया जा सके और व्यवसाईयों की अपनी प्रतिष्ठा भी धूमिल ना हो।


Copy