पिस्टल की नोंक पर लुटेरे ले उड़े 2 करोड़ का सोना : बेखौफ अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े हुई लूट से पुलिस भी हैरान

Edited By:  |
Reported By:
 Robbers took away gold worth Rs 2 crore at pistol point  Robbers took away gold worth Rs 2 crore at pistol point

SHEKHPURA :बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बेखौफ लुटेरों ने लूट की एक और बहुत बड़ी वारदात को अंजाम दिया है और आशीर्वाद गोल्ड रिंग ब्रांच से 2 करोड़ से अधिक का सोना और 2 लाख नकद लूट ले गये हैं।


शेखपुरा में सबसे बड़ी लूट

ये घटना शेखपुरा के बरबीघा थाना क्षेत्र के हटिया मोड़ के पास की है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर लूट की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है और करोड़ों के जेवरात के साथ नौ-दो ग्यारह हो गये हैं।


वहीं, लूट की इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों को भी खंगाल रही है।

मुजफ्फरपुर में भी तांडव

इधर, मुजफ्फरपुर में भी बेखौफ लुटेरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है और दिनदहाड़े 5 लाख रुपये लूट लिए हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। लूट की ये बड़ी घटना मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर की है, जहां बैंक से निकलते ही कारोबारी से 5 लाख रुपये लूट लिए गये। इस वारदात के बाद पूरे इलाके के कारोबारियों में दहशत का माहौल है। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।



Copy