ROAD ACCIDENT : अंतिम संस्कार से लौट रहे वृद्ध की सड़क हादसे में मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
road accident road accident

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां लोहरदगा-पेशरार मुख्य पथ पर निगनी चंदकोपा बैंक ऑफ़ इंडिया के पास मंगलवार को सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान रांची के रिम्स में मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आज सुबह विरोध में निगनी चंदकोपा बैंक आफ इंडिया के निकट सड़क जाम कर दिया है.


बताया जा रहा है कि मंगलवार को 62 वर्षीय टहरू साहू अंतिम संस्कार से लौट रहे थे. इसी दौरान मोटरसाइकिल की चपेट में आने से वे घायल हो गये. घटना के बाद उसे लोहरदगा सदर अस्पताल लाया गया जहां बेहतर इलाज के लिए उन्हें रांची के रिम्स भेजा गया. टहरू साहू की इलाज के दौरान रांची रिम्स में मौत हो गई. मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो परिजन सहित मुहल्ले वासियों में मातम छा गया. आक्रोशित लोगों ने घटना के विरोध में निगनी चंदकोपा बैंक आफ इंडिया के पास बुधवार को सुबह 8:00 बजे से ही सड़क जामकर लोहरदगा पेशरार मुख्य पथ को पूरी तरह से जाम कर दिया.


घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि मंगलवार को तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर निगनी से लोहरदगा की ओर जा रहे थे इसी बीच बैंक आफ इंडिया के पास बाइक सवार युवक ने टहरू साहू को अपने चपेट में ले लिया. सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को लोहरदगा सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर किया गया. घायल टहरु साहू की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों की मांग है कि दुर्घटना में शामिल तीनों युवकों की अभिलंब गिरफ्तारी हो तथा मृतक के परिवार को सरकारी नौकरी व आर्थिक मुआवजा मिले तथा सड़क किनारे सीसीटीवी कैमरा और बेलगाम रफ्तार पर रोक लगाई जाए. सड़क जाम की सूचना पर सदर थाना प्रभारी अनिल उरांव, सदर सीओ आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे और जाम कर रहे लोगों को समझने का प्रयास किया जा रहा है.



Copy