ROAD ACCIDENT : लोहरदगा में बेकाबू कार की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की गई जान

Edited By:  |
Reported By:
road accident road accident

लोहरदगा: बड़ी खबर लोहरदगा से जहां कचहरी चौक के पास तेज गति से आ रही कार ने फूल तोड़ने निकली एक बुजुर्ग महिला को रौंदा. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी.

बताया जा रहा है कि शहर में पूजा के लिए फूल तोड़ने निकली बुजुर्ग महिला को तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला. 70 साल की नीरो बाला देवी नामक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा लोहरदगा कचहरी चौक के पास हुआ है. स्थानीय निवासी और व्यवसायी भारत साहू की सास निरोवाला देवी पिछले करीब 2 साल से अपनी बेटी दामाद के घर रह रही थी. उनका मूल निवास बुंडू है.

मृतक महिला सुबह में पूजा का फूल लेकर आ रही थी. इसी दौरान पतरा टोली की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार को छोड़कर भाग रहे कार पर सवार दो युवकों को लोगों ने दौड़कर समाहरणालय के पास पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि कार सवार लोग नशे में थे. रांची के धुर्वा से लोहरदगा के मनहो बारात आए थे.

हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गए. लोगों ने कचहरी चौक पर नगर परिषद के ठेकेदार द्वारा चुंगी वसूली के लिए गाड़ियों को रोकने के तौर तरीके पर भी विरोध जताया और कहा कि इसकी वजह से भी आए दिन हादसे हो रहे हैं. चुंगी वसूलने वालों का स्थान बदलने की प्रशासन से मांग की.

ट्रैफिक इंचार्ज अजीत कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति का मुआयना किया. अजीत ने बताया कि कार की तेज रफ्तार की वजह से ही हादसा हुआ है. इसमें एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई है.


Copy