आरजेडी सुप्रीमों के जेल जाने से मांझी दुखी : कहा- लालू को सजा होने से गरीबों में हताशा, सामाजिक न्याय के हैं पुरोधा

Edited By:  |
Reported By:
rjd suprimom ke jail jane se manjhi dukhi rjd suprimom ke jail jane se manjhi dukhi

गया : बहुचर्चित पशुपालन घोटाला में आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाए जाने के बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस दौरान उन्होंने लालू की तुलना भगवान श्री कृष्ण से भी की है।

गया जिले के बोधगया में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि लालू जी को सजा होने के बाद गरीब-गुरबों में हताशा है। उन्होंने कहा है कि लालू जी सामाजिक न्याय के पुरोधा हैं और उनका समाज के प्रति काफी योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि वे एक समाजवादी नेता है और किस वजह से उन्हें बार बार जेल जाना पड़ रहा है? यह तो न्यायालय प्रक्रिया से जुड़े न्यायाधीश लोग ही बेहतर समझ सकते हैं। न्यायालय के फैसले पर हम ज्यादा कुछ नहीं बोल सकते है।

मांझी ने लालू की तुलना भगवान श्री कृष्ण से भी की है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण भी जेल में रहे थे, तो वह वजह क्या थी? उस समय के लोग ज्यादा बेहतर समझते होंगे। आज के परिवेश में लालू जी भी बार बार जेल जा रहे हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि हम ऐसी कामना करते हैं कि उनका स्वास्थ्य लाभ ठीक रहे और ऐसी परिस्थिति में भगवान उन्हें हर स्थिति से निपटने के लिए शक्ति दे। हालांकि उन्होंने कोर्ट के फैसले पर संतोष भी जाहिर किया है।


Copy