राजद के अखाड़े से कर रही आयात : भाजपा के पुराने नेताओं में काबिलियत नहीं, सम्राट की 'चौधराहट' पर RJD का हमला

Edited By:  |
RJD ON BJP NEW PRESIDENT SAMRAT CHAUDHARY RJD ON BJP NEW PRESIDENT SAMRAT CHAUDHARY

PATNA : सम्राट चौधरी को बिहार बीजेपी का अध्यक्ष बनाए जाने पर सियासत खूब हो रही है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी का बनिया से मन भर गया है अब महतो जी से मन भरने चली है। राबड़ी का ये बयान सुर्खियों में बना रहा। वहीं इस बीच RJD की तरफ से भी ऑफिशियल बयान आया है जिसमें बीजेपी को इस मुद्दे पर खूब घेरा गया है ।


आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बिहार भाजपा में समर्पित व पुराने नेताओं में नेतृत्व की क़ाबिलियत नहीं है तभी तो आयाती व राज़द अखाड़े के असफल पहलवान को बिहार भाजपा की कमान सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी को बीजेपी अध्यक्ष बनाए जाने का लबोलुआबा यहीं है कि भाजपा में आयाती नेताओं का ही पौ बारह है। बिहार भाजपा के अंदर कोहराम की स्थिति है।

आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि चंद दिनों में ही बिहार भाजपा में दरार के संकेत मिलने लगेंगे। इसके पहले वाले भी राजद के अखाड़े से ही आयात कर भाजपा ने संगठन का नेतृत्व सौंपा था, आज फिर वही दोहराया गया। महागठबंधन में लवकुश की एकता से भाजपा में घबराहट बढ़ गई है। इसलिए भाजपा के संगठन नेतृत्व में बदलाव किया गया है।

शक्ति सिंह यादव ने साथ ही कहा कि सम्राट चौधरी की ताजपोशी उपेन्द्र कुशवाहा के राजनीतिक सफर पर भी करारा तमाचा है और बीजेपी ने उसपर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि एनडीए में उपेन्द्र कुशवाहा को पहले तो शामिल करा लिया गया और फिर ये कदम उठाया गया।


Copy