PM मोदी पर RJD का तंज : तेजस्वी की क्लास के बाद ली चुटकी, कहा : मौका मिलता तो टनल के बाहर लेकर पहुंच जाते तिरंगा

Edited By:  |
Reported By:
 RJD leader Manoj Jha's taunt on PM Modi  RJD leader Manoj Jha's taunt on PM Modi

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में पार्टी के प्रवक्ताओं के साथ अहम बैठक अब खत्म हो गयी है। इस मौके पर तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ-साथ पार्टी प्रवक्ताओं के अलावा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद थे।


'विकास के लिए तेजी से हो रहा काम'

बैठक ख़त्म होने के बाद राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि आज बिहार में महागठबंधन की सरकार विकास के लिए तेजी से काम कर रही है लेकिन वहीं कुछ धार्मिक प्रचार भी किया जा रहा है, जिससे गरीबों का नुकसान हो रहा है। इन्हीं मुद्दों पर ये बैठक बुलायी गयी थी।

मनोज झा ने पीएम मोदी पर किया तंज

इसके साथ ही मनोज झा ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किया। साथ ही उत्तरकाशी के टनल से मजदूरों को निकालने के मामले पर उन्होंने कहा कि अगर मौका लगता तो प्रधानमंत्री वहां भी तिरंगा झंडा लेकर पहुंच जाते। इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वो दिन दूर नहीं, जब पीएम मोदी बोलेंगे कि मैं हूं तो सूरज पूरब से उग रहा है। मैं नहीं होता तो पश्चिम में सूरज उगता। इवेंटबाजी करने वालों के सवाल से हम दूर रहते हैं।

'बिहार में कहां है जंगलराज'

वहीं, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के जंगलराज के सवाल पर कहा कि लोगों को बताना चाहिए कि बिहार में कहां है जंगलराज। इसके साथ-साथ पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के मामले को लेकर मनोज झा ने स्पष्ट तौर पर कहा कि मैं अमित शाह तो नहीं हूं कि चुनाव परिणाम के आने से पहले ही रिजल्ट घोषित कर दूं लेकिन वक्त का इंतजार कीजिए।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव द्वारा बुलायी गई इस मीटिंग में राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद प्रो. मनोज झा, प्रदेश के प्रधान महासचिव और विधायक रणविजय साहू सहित पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी शामिल हुए।

आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि बैठक शुरू होने से पहले डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. मनोज कुमार झा, प्रदेश प्रधान महासचिव रणविजय साहू, मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव सहित सभी की उपस्थिति में पटना जिला के पूर्व अध्यक्ष सह पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य देवमुनि सिंह यादव के निधन पर बैठक से पहले 2 मिनट का मौन रखकर उनके प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त की गई।

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वे पार्टी के प्रति समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ता के साथ-साथ पार्टी के लिए हमेशा समर्पित थे। उनके निधन से राजद को अपूरणीय क्षति हुई है । बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने की।


Copy