रविश कुमार ने दिया एनडीटीवी से इस्तीफा : प्राइम टाइम देखने वालों को जबरदस्त झटका

Edited By:  |
ravish kumar resignation from ndtv ravish kumar resignation from ndtv

PATNA- हिंदी पत्रकारिता जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने चैनल से इस्तीफा दे दिया है। उनका यह कदम अडानी ग्रुप द्वारा चैनल के अधिग्रहण किए जाने के बाद आया है। हालांकि रविश की ओर से इस बारे में अब तक कुछ भी नहीं कहा गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रविश कुमार आने वाले दिनों में किसी टीवी चैनल को ज्वाइन करते हैं या सोशल मीडिया पर अपना वेंचर स्टार्ट करते हैं।

बताते चले कि इस चैनल का अदानी ग्रुप ने अधिग्रहण कर लिया है। पिछले कुछ महीनों से चर्चा का बाजार गर्म था कि अदाणी ग्रुप एनडीटीवी को खरीदने जा रही है। लेकिन कल जो कुछ हुआ उससे साफ हो गया एनडीटीवी पर अब अदानी ग्रुप का स्वामित्व है। मुंबई स्टॉक एक्सचेंज को पत्र के माध्यम से जो जानकारी दी गई है उसके अनुसार प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है।

ताजा अपडेट के अनुसार सुदिप्ता भट्टाचार्य, संजय पुगलिया और सेंथिल चेंगलवारायण को नया डायरेक्टर बनाया गया है। हालांकि प्रणय रॉय अभी भी एनडीटीवी के एक्जीक्यूटिव को चेयर पर्सन हैं। जानकारों की माने तो यह बदलाव प्रमोटर ग्रुप आरआरपीएल होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड में की गई है। स्टॉक एक्सचेंज को यह भी बताया गया है कि प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले गौतम अडानी ने एक टीवी चैनल पर बात करते हुए कहा था कि मैं भारत में एक ऐसे टीवी चैनल की कल्पना करता हूं जो स्वतंत्र होकर काम करें। अगर सरकार गलत करें तो उसका विरोध होना ही चाहिए। लेकिन अगर कुछ मामलों में सरकार अच्छा काम कर रही है तो उसका समर्थन भी किया जाना चाहिए।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें...WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy