रंजन यादव की घर वापसी! : रंजन प्रसाद यादव जेडीयू में शामिल...ललन सिंह ने वर्चुअल तरीके से दिलायी सदस्यता

Edited By:  |
Reported By:
RANJAN YADAV RANJAN YADAV

पटना। कभी बिहार की राजनीति में खासी वकत रखने वाले और पिछले कुछ समय से राजनीतिक हाशिए पर रहे रंजन यादव शनिवार को जेडीयू में शामिल हुए। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने रंजन प्रसाद यादव को वर्चुअल तरीके से पार्टी की सदस्यता दिलायी।

सरकार द्वारा जारी कोविड प्रोटोकॉल के तहत जेडीयू मुख्यालय में सभी प्रकार के कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है। जिसके कारण मिलन समारोह को वर्चुअल तरीके से संपन्न कराया गया।
इस मौके पर ललन सिंह ने रंजन यादव और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा कि रंजन प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री जी में अपनी आस्था व्यक्त कर घर वापसी की है। इसके लिए उन्हें बधाई और शुभकामना है। जेडीयू रंजन यादव के लिए कोई नई जगह नहीं है बल्कि इनका पुराना घर है और इनके घर वापसी से संगठन तथा पार्टी को मजबूती मिलेगी।
ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जननायक कर्पूरी ठाकुर के सपनों को पूरा करने में दिन-रात लगे हैं। उन्होंने बिहार के पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज को एक सूत्र में बांधने का काम किया। मुख्यमंत्री का बिहार की सेवा करना एक मात्र धर्म हैं और इसी का नतीजा है कि आज बिहार विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है।