लूटकांड का उद्भेदन : RANCHI पुलिस ने 24 घंटा में लूटकांड का खुलासा कर 2 अपराधियो को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
ranchi police ne 24 ghante me lootane kia khulasa ranchi police ne 24 ghante me lootane kia khulasa

Ranchi- झारखंड की रांची पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बाइक लूट की घटना का उद्भेदन कर लिया है और दो अपराधियों को धर दबोचा है।

इस मामले मे जिले के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि बाइक लूट घटना में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

दरअसल 30 दिसंबर को ठाकुर गांव थाना क्षेत्र के टिकेश्वर महतो निजी काम के लिए अपने बाइक से पतरातू से बगदा की ओर जा रहे थे, उसी क्रम में बेंती घाटी से गुजरने के दौरान दो अपराधियों ने मोटरसाइकिल रोकने का इशारा किया। जब उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी। तो एक अपराधी द्वारा फायरिंग कर दी गयी। जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी होकर घाटी में गिर गए।जिसके बाद अपराधकर्मी मोटरसाइकिल और मोबाइल लूटकर भाग निकले। इसकी सूचना पर ठाकुर गांव थाना के द्वारा जख्मी को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया.

वहीं इस कांड का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है।साथ ही लूटे गए बाइक और सामानों की बरामदगी कर ली गयी है।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम इस पूरे मामले का उद्भेदन करते हुए बताया कि एसएसपी के निर्देश पर टीम का गठन किया गया। जिसके तहत खिलारी डीएसपी के नेतृत्व में कार्रवाई की गई,और दो अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें दीपक महतो और ओम प्रकाश महतो शामिल है। इनके निशानदेही के आधार पर लूटे गए मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया है। वही पुलिस पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि लूटा गया मोबाइल फोन उन्होंने पतरातू घाटी में फेंक दिया था।


Copy