रामगढ़ उपचुनाव : आजसू उम्मीदवार सुनीता चौधरी रामगढ़ उपचुनाव के लिए आज करेंगी नामांकन, नामांकन से पूर्व मां छिन्नमस्तिका की पूजा की

Edited By:  |
Reported By:
ramgarh  upchunav ramgarh  upchunav

रामगढ़:आजसू उम्मीदवार सुनीता चौधरी रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए आज नामांकन करेंगी. नामांकन से पूर्व सुनीता चौधरी मां छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना की.सुनीता चौधरी आज एनडीए उम्मीदवार के रूप में नामांकन करेंगी. सुनीता चौधरी सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी की पत्नी हैं.

नामांकन के दौरान आजसू और भाजपा के कई नेता मौजूद रहेंगे.सुदेश महतो, चंद्र प्रकाश चौधरी, लंबोदर महतो मौजूद रहेंगे. बीजेपी के सी पी सिंह,अमर बाउरी,जेपी पटेल समेत कई विधायक भी मौजूद रहेंगे.

आपको बता दें कि रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए भाजपा प्रदेश नेतृत्व ने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी सुनीता चौधरी (आजसू) को अपना पूर्ण समर्थन देने का फैसला लिया है.इसलिएआज सुनीता चौधरी के नामांकन में भाजपा रामगढ़ जिला के सभी वरिष्ठ एवं कनिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे.

गौरतलब है कि रामगढ़ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए आजसू संसदीय बोर्ड ने शुक्रवार को सुनीता चौधरी को उम्मीदवार बनाने का फैसला किया.

रामगढ़ सीट पर 27 फरवरी को मतदान होना है..कांग्रेस विधायक को कोर्ट से एक मामले में हुई सजा के बाद यह सीट खाली हुई थी. इसके बाद निर्वाचन आयोग ने 18 जनवरी को झारखंड,प.बंगाल,महाराष्ट्र,तमिलनाडुएवं आंध्र प्रदेश की 6 विस सीटों के अलावा केंद्रशासित प्रदेश लक्षद्वीप की एक लोस सीट पर उपचुनाव की घोषणा की थी.


Copy