रामगढ़ में जमकर झड़प : पतरातू में बूथ संख्या 1 और 2 में दो गुटों के बीच मारपीट, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Edited By:  |
ramgarh  mai  jamkar  jharap ramgarh  mai  jamkar  jharap

रामगढ़: बड़ी खबर रामगढ़ से जहां पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में मतदान के दौरान रामगढ़ जिले के पतरातू प्रखंड के लपंगा में बूथ संख्या 1 और 2 में पीठासीन पदाधिकारी द्वारा पहले से मतदाता पर्ची फाड़ कर रखे जाने के विरोध में मतदान के दौरान जमकर हंगामा हुआ है. मतदान केंद्र पुलिस छावनी में तब्दील हुआ.पुलिस ने लाठीचार्ज की. पुलिस की लाठीचार्ज करने पर दो लोग घायल हो गये.

घटना के संबंध में मतदाताओं का कहना है कि लगभग 2:30 बजे के बाद पीठासीन पदाधिकारी पहले से मतदाता पर्ची फाड़ कर रखे थे जो नियम के विपरीत है जिसका उनलोगों ने विरोध करना शुरु कर दिया. उसके बाद पुलिस के द्वारा की गई लाठीचार्ज में 2 लोग घायल हो गए.

इस दौरान मतदान केंद्र के बाहर खड़ी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस की लाठीचार्ज के बाद स्थानीय लोगों में काफी रोष है. मामले की गम्भीरता को देखते हुए एहतियातन इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दी. पूरे मामले पर घटना स्थल पर मौजूद रामगढ़ पतरातू एसडीपीओ विजेंद्र चौधरी का कहना है कि उम्मीदवार और उसके समर्थक द्वारा पीठासीन पदाधिकारी और सिपाही को पीटा जा रहा था जिसके बाद पुलिस ने बीच-बचाव किया लेकिन जब हालात काबू से बाहर होने होने लगा तो मजबूरन भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया गया है.


Copy