राजधानी वासियों को उत्सव के लिए मिला बेहतर विकल्प : होटल पनास के नए बैंक्वेट हॉल का भव्य उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
rajdhani wasiyon ko utsav ke liye mila behtar vikalp rajdhani wasiyon ko utsav ke liye mila behtar vikalp

राजधानी पटना में अब लोगों को शादी ब्याह और अन्य उत्सवों के लिए एक बेहतर विकल्प मिला है। दरअसल होटल पनास का नया ब्रांच सगुना मोड़ में खुला है जिसमे कई सारी सुविधाएं दी गई है। रविवार को इस नए बैंक्वेट हॉल का शुभारंभ किया गया इस मौके पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने दीप प्रज्वलित कर इसका विधिवत उद्घाटन किया। भव्य उद्घाटन समारोह के दौरान कई सारे गणमान्य लोग उपस्थित थे।

दरअसल पनास का ये नया बैंक्वेट हॉल लोगों को काफी आकर्षित करेगा क्योंकि इसकी कई विशेषता है जो औरो से इसे अलग बनाती है। इसकी सबसे बड़ी खूबी है इसका बड़ा क्षेत्र। ये बैंक्वेट हॉल 80 हज़ार वर्गफ़ीट में फैला है जो किसी भी समारोह के लिए एक बेहतरीन व्यवस्था है। मुख्य द्वार से जैसे ही आप प्रवेश करेंगे अंदर दो कॉफ्रेंस हॉल है जिसे अत्याधुनिक तरीके से सजाया गया है इसमें लगा खूबसूरत झूमर आपको बरबस आकर्षित करेगा। इसके बाद खुला लांज है जिसमे बेहतरीन गार्डनिंग की गई है।

उद्घाटन के दौरान कंपनी के ऑपरेशन मैनेजर कुमुद ने बताया कि राजधानी पटनावासियों के लिए बिलकुल नया और नायाब बैंक्वेट हाल का निर्माण किया गया है जिसे लोग खूब पसंद करेंगे। इन्होंने कहा कि आने वाले समय में कई सारे ऑफर भी लाये जायेंगे जिसका लोग लाभ उठा सकते है।

उद्घाटन के दौरान मेहमानों के लिए लज़ीज़ व्यंजनों की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान पूरे परिसर में काफी अच्छे तरीके से विद्युत् सज्जा की गई थी जो पूरे परिसर को और भी खूबसूरत बना रही थी। उद्घाटन के मौके पर मेहमानों के लिए खाने पीने के साथ साथ मनोरंजन की भी व्यवस्था की गई थी इस दौरान मधुर संगीत के साथ साथ विदेशी कलाकारों ने अपनी नृत्य की प्रस्तुति से लोगों को खूब झूमाया दिलवर दिलवर और या हबीबी गानो पर लोग जमकर झूमे। कुल मिलकर ये कहा जा सकता है कि शहर से थोड़ा दूर खुले वातावरण में इतना बड़ा बैंक्वेट हाल लोगों को खूब आकर्षित करेगा।

अमित सिंह की रिपोर्ट


Copy