महनार वासियों को मिला तोहफा : अब रोजाना रूकेगी पाटलिपुत्रा-सहरसा जनहित एक्सप्रेस,केन्द्रीय मंत्री पारस ने दिखाई हरी झंडी

Edited By:  |
Railway's gift to the Mahanar residents of Vaishali, Railway's gift to the Mahanar residents of Vaishali,

DESK:-हाजीपुर-बरौनी रेलखंड के महनार स्टेशन के आस-पास के लोगों को बड़ा तोहफा मिला है...हाजीपुर से खुलने के बाद सीधे बरौनी रूकने वाली पाटलिपुत्रा-सहरसा जनहित एक्सप्रेस अब महनार स्टेशन पर भी रूकेगी.रेल मंत्रालय के निर्णय के बाद केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने आज महानार स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के रवाना किया है.

इस अवसर पर महनार स्टेशन पर एक समारोह का आयोजन किया गया...इस दौरान पाटलिपुत्रा स्टेशन से खुलने के बाद जनहित एक्सप्रेस हाजीपुर होते हे पहली बार महनार स्टेशन पर आधिकारिक तौर पर रूकी..वहां ड्राइवर, गार्ड एवं अन्य यात्रियों को स्वागत हुआ और फिर स्थानीय सांसद सह केन्द्रय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने हरी झंडी दिखाकर जनहित एक्सप्रेस को सहरसा के लिए रवाना किया.

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि लम्बे समय से चली आ रही स्थानीय लोगों की मांग पूरी हुई है.उन्हौने आगे कहा कि वैशाली जिलों के सभी स्टेशनों पर यात्रियों की सुविधा के लिए सभी आवश्यक कई व्यवस्थाएं की जा रही हैं। इससे वैशाली के समग्र विकास में सहायता मिलेगी, यह एक बड़ी उपलब्धि है।उन्हौने कहा कि महनार में ट्रेन के ठहराव होने से इस क्षेत्र में पर्यटन को बल मिलेगा।

इसके साथ ही पारस ने मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों, गरीबों, मजदूरों, पिछड़ों के लिए कई योजनाऔं को लागू किया है.किसानों के हित में चलाई जाने वाली विभिन्न योजनाएं, मत्स्य पालन, मुर्गी पालन की योजनाऔं से बड़ी संख्या में रोजगार मिल रहें हैं,और इसके लिए सरकार सहायता भी दे रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश प्रगति कर रहा है, नरेन्द्र मोदी जी का नाम देश से लेकर विदेशों में हो रहा है, जो हर भारतीय के लिए एक गर्व की बात है।


Copy