रेलमंत्री पहुंचे टाटानगर स्टेशन : कहा, जमशेदपुर स्टेशन को नंबर वन वर्ल्ड क्लास स्टेशन बनाने के लिए रेलवे ने की पूरी तैयारी

Edited By:  |
railmantri pahunche tatanagar station railmantri pahunche tatanagar station

जमशेदपुर : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बादाम पहाड़ में कार्यक्रम के समापन के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचे. रेलमंत्री का टाटानगर रेलवे स्टेशन पर जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरन महतो, पुरुलिया के सांसद ज्योतिर महतो एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस अवसर पर चेंबर ऑफ कॉमर्स, सिख समाज के लोग, मिथिला समाज के लोग और विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग रेल से संबंधित अपनी समस्याओं के समाधान के लिए रेल मंत्री को ज्ञापन दिया.


रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सभी की बातों को काफी धैर्य से सुना और उचित आश्वासन दिया. सभी से मुलाकात करने के बाद जमशेदपुर सांसद विद्युत वरन महतो और पुरुलिया संसद के साथ थर्ड लाइन का इंस्पेक्शन करने के लिए सीधे हटिया के लिए रवाना हो गए.


रेलमंत्री ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा देश के विभिन्न रेलवे स्टेशनों को आज एक नया रूप दिया जा रहा है. आज इसी क्रम में जमशेदपुर स्टेशन को नंबर वन वर्ल्ड क्लास स्टेशन बनाने के लिए रेलवे ने अपनी पूरी तैयारी की है. ऐसे में आम लोगों के राय और विचार की जरूरत है. ताकि आम लोगों के विचार और राय को समावेश कर स्टेशन को नया रूप दिया जाए. इसके लिए आम लोग अपनी बातों को संसद के जरिए डीआरएम तक पहुंचाए ताकि उनके विचारों को नए स्टेशन के निर्माण में शामिल किया जाए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा हर योजनाओं को धरातल पर उतरकर अंतिम व्यक्ति तक को लाभान्वित करने का प्रयास किया जा रहा है. इसी क्रम में रेल नई टेक्नोलॉजी के साथ आगे बढ़ रही है.


Copy