झारखंड के खूंटी से बड़ी खबर : आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम बनी बंधक..जानिए पूरा मामला..

Edited By:  |
raid karne gaye police team hue kidnap. raid karne gaye police team hue kidnap.

खूंटी-बड़ी खबर झारखंड के खूंटी से है..यहां के तोरपा थाना की पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है।इस कार्यशैली से आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया और सीनियर अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो पाया है.

मिली जानकारी के अनुसार तोरपा पुलिस एक आरोपी इजहार अहमद उर्फ कल्लू को गिरफ्तार करने रोड़ो गांव पहुंची थी।घरवालो द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़ दिया..इस वजह से आरोपी के पिता ने एतराज जताया तो पुलिसकर्मिओं ने धक्का दे दिया जिस वजह से बुजुर्ग गिर पड़े और वहीं उनकी मोत हो गयी.

इस मौत की सूचना के बाद आस-पास के लोग जुट गए और आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया. पुलिसकर्मियों को बंधक बनाए जाने की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और खूंटी एसडीओ अनिकेत सचान,तोरपा सीओ सचिदानंद वर्मा,खूंटी डीएसपी अमित कुमार,तोरपा डीएसपी ओपी तिवारी समेत कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों व परिजनों को समझा बुझा कर मामला शांत करवाया.

बताते चलें कि इस रोड़ो गांव में एक युवती की शादी है,पर बुजुर्ग की मौत की वजह से शादी की खुशी मातम में बदल गई.वहीं मौके और इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया। घटना के बाद गांव में माहौल तनावपूर्ण है, माहौल खराब ना हो इसको लेकर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। वही खूंटी एसपी अमन कुमार ने पूरे मामले की मजिस्ट्रेट जांच कराने की बात कही है।


Copy