राहुल गांधी की यात्रा पर कोरोना की मार : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बोले- देश हित में रोक दीजिए यात्रा

Edited By:  |
rahul gandhi ki yatra per corona ki maar rahul gandhi ki yatra per corona ki maar

DESK :बढ़ते हुए कोरोना के मामले के मद्देनज़र केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गाँधी से अपील की है की देश हित में'भारत जोड़ो यात्रा'रोक दें.

ये अपील स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गाँधी से एक चिट्ठी के ज़रिये की है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने चिट्ठी में राहुल गाँधी से कहा के यात्रा में कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया जाए. और अगर ज़रूरी हो तो अभी देश हित में इस यात्रा को रोक दिया जाए. उधर कांग्रेस नेताओं का कहना है की भाजपा असल में इस यात्रा को मिल रहे जन समर्थन से घबरा गई है और कोरोना के बहाने से इस यात्रा को बंद कर देना चाहती है.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा'की इस मुद्दे पर राजनीति करना बंद करे भाजपा'.और प्रोटोकॉल सब पर लागू कीजिये.

वहीं कांग्रेस के लोक सभा सदस्य अधीर रंजन चौधरी ने भी भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा'भारत जोड़ो यात्रा से मोदी सरकार बौखलाई हुई है,और आम लोगों का ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह के सवाल उठा रही है'.आगे उन्होंने कहा की'क्या गुजरात चुनाव में प्रधानमंत्री मास्क लगाकर,सारे प्रोटोकॉल मानते हुए घर-घर गए थे?'.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा'की 21 दिसम्बर को राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा पूरी हो गई'.उन्होंने आगे कहा के भारी भीड़ और जन समर्थन देख कर भाजपा और मोदी सरकार इतनी घबरा गई है,की स्वास्थ्य मंत्री राहुल गाँधी को कोरोना में प्रोटोकॉल पूरा करने के लिए चिट्ठी लिख रहे हैं.

आपको बताते चलें के'भारत जोड़ो यात्रा'7 सितंबर 2022 से कन्याकुमारी से शुरू हुई जो 150 दिन चलेगी.



Copy