रफ्तार का कहर : निरसा में सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
rafataar ka kahar rafataar ka kahar

निरसा : बड़ी खबर धनबाद के निरसा से जहां आज सुबह चिरकुंडा थाना क्षेत्र के लायकडीह बैंक आफ इंडिया के पास तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर चिरकुंडा पंचेत सड़क को जाम कर दिया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है.


बताया जा रहा है कि चिरकुंडा थाना क्षेत्र के लायकडीह बैंक आफ इंडिया के समीप गुरुवार सुबह चिरकुंडा से पुरुलिया की ओर जा रही हरी कामिनी बस ने स्कूटी पर सवार बेनागाड़िया निवासी गौतम दास को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. हालांकि बस ड्राइवर बस लेकर भागने में सफल रहा. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर चिरकुंडा पंचेत सड़क को जाम कर दिया है. घटना की खबर मिलते ही चिरकुंडा पुलिस, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सुनील सिंह के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंच कर गुस्साए भीड़ को नियंत्रित करने में जुट गई है. हालांकि पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ रहा है.

जानकारी के अनुसार बेनागड़िया निवासी 28 वर्षीय गौतम दास स्कूटी में सवार होकर घर के लिए चिरकुंडा सब्जी की खरीदारी करने आ रहा था. इसी दौरान चिरकुंडा से पुरुलिया की ओर जा रही हरिकामिनी बस ने लायकडीह बैंक आफ इंडिया के समीप स्कूटी सवार गौतम दास को अपनी चपेट में ले लिया जिससे स्कूटी पर सवार गौतम दास की मौत हो गई . मृतक के परिजन एवं आस पास के ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ चिरकुंडा पंचेत सड़क को जाम कर दिया है .


आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि मृतक के परिजन को जब तक उचित मुआवजा नहीं मिल जाता तब तक सड़क जाम रहेगा. इधर पुलिस सड़क जाम को हटाने को लेकर काफी प्रयास कर रही है. मृतक के परिजन का रो रोकर बुरा हाल है. मीडिया को जानकारी देते हुए परिजन ने बताया की सुबह 09: 30 बजे गौतम दास सब्जी खरीदने को लेकर चिरकुंडा आया था. ठीक उसी वक्त बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया.


Copy