रफ्तार का कहर : किरीबुरू से चाईबासा आ रही बस व टैंकर में सीधी टक्कर होने से चालक की मौत, 1 दर्जन से अधिक घायल

Edited By:  |
Reported By:
rafataar ka kahar rafataar ka kahar

चाईबासा : इस वक्त की बड़ी खबर चाईबासा से जहां पश्चिमी सिंहभूम जिले के सारंड़ा क्षेत्र में पड़ने वाले नोवामुंडी थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास आज दोपहर किरीबुरू से चाईबासा की ओर आ रही मां पार्वती नामक यात्री बस और डीजल टैंकर के बीच आमने-सामने से टक्कर हो गई. हादसे में बस चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि दर्जनों यात्री गंभीर रुप से घायल हो गये. सभी घायलों को नोवामुंडी अस्पताल भेजा गया है.


बताया जा रहा है कि बस बड़बिल से जमशेदपुर जा रही थी. तभी घटनास्थल के पास बस चालक का संतुलन बिगड़ गया और उसने टैंकर में सीधी टक्कर मार दी. बस का केबिन व आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. टक्कर में बस में सवार डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं. कई घायल यात्रियों को बस के पीछे की आपातकालीन दरवाजे से बाहर निकाला गया.

बस चालक सिन्हा पान को गंभीर चोटें आयी. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई. मृत चालक किरीबुरु के टीओपी बस्ती का निवासी था. सिन्हा पान के घर वालों को सूचना दे दी गई है. हालांकि सिन्हा पान की पत्नी आज सुबह ही किरीबुरु से चाईबासा के लिये निकली हैं. उन्हें एक बेटा और एक बेटी है,जो काफी छोटे हैं. सिन्हा के परिवार के अन्य सदस्य घटना की खबर के बाद नोवामुंडी के लिये रवाना हो गए हैं.

घटना की सूचना मिलते हीं टाटा स्टील की नोवामुंडी अस्पताल का चार एम्बुलेंस व अन्य वाहन घटनास्थल पर भेज सभी घायलों को नोवामुंडी अस्पताल भेजा गया है. साथ हीं घटनास्थल पर टाटा स्टील की एक अग्निशमन वाहन भी भेजा गया है ताकि टैंकर से डीजल की हो रही रिसाव से संभावित आग लगने की घटना को रोका जा सके. थाना प्रभारी अंकिता सिंह व अन्य सामाजिक संगठन के कार्यकर्ता राहत व बचाव कार्य में युद्ध स्तर पर लगे हुए हैं.


Copy