प्यार की दुश्मन बनी बिहार पुलिस : सैंडिस कंपाउंड में प्रेमी जोड़े को जड़े थप्पड़, मामले ने पकड़ा तूल

Edited By:  |
Reported By:
pyar ki dushman bani bhagalpur police, premi jode par barsaya thappad pe thappad pyar ki dushman bani bhagalpur police, premi jode par barsaya thappad pe thappad

भागलपुर : अगर आप अपने परिजनों या सहपाठियों के साथ पार्क का लुत्फ़ उठा रहे हैं तो आपको स्थानीय प्रशासन से सतर्क होने की आवश्यकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बिहार पुलिस अब आपके रंग में भंग डालने का मूड बना चुकी है। ताजा मामला सामने आया है भागलपुर से जहां प्रेमी जोड़े को पार्क में बैठना इस कदर भारी पड़ गया कि पुलिस ने दोनों पर थप्पड़ों की बरसात कर दी।


दरअसल भागलपुर के स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत बने शहर का हृदय स्थल कहे जाने वाले सैंडिस कंपाउंड पार्क में आज एक युवक युवती को सैंडिस कंपाउंड में बैठना महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है कि दोनों आपस में बातचीत या कुछ नोक झोंक कर रहे थे। इसी वक़्त तिलकामांझी थाने के पुलिस ऑफिसर जियाउल हक पहुंच गए। मौके पर ही जोड़े से पूछताछ की गई। हालांकि पूछताछ के क्रम में युवक-युवती ने सहयोग तो किया लेकिन पुलिस अपने वर्दी का रौब दिखाते हुए दोनों को थाने ले जाने की बात कहने लगे। जिस पर युक्ति काफी भयभीत हो गई और वह वहां से भागने लगी। लेकिन पार्क के भीतर मौजूद एक महिला सिपाहीकर्मी ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और पिटाई भी करने लगी लड़की बार-बार पूछती रही कि आखिर मेरा कसूर क्या है ?


मौजूद महिला सिपाही ने उसकी एक नहीं सुनी और युवती के गाल पर तमाचे पर तमाचे जड़ती रही। हालांकि बाद में जब लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई तो पुलिसकर्मियों ने युवक युवतियों को पूछताछ कर वापस जाने दिया। अब सवाल यह उठ रहा है कि पार्क में बैठे जोड़े पर पुलिस द्वारा बेवजह थप्पड़ बरसाना कहां तक उचित है ?


Copy