पुस्तक का लोकार्पण : राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने राजभवन में प्रिया नंदनी की पुस्तक फॉर एवर मोर का किया विमोचन

Edited By:  |
Reported By:
pustak ka lokarpan pustak ka lokarpan

रांची: उम्र15साल और27कविताओं का संग्रह यह हजारीबाग की10वीं की छात्रा प्रिया नंदनी की उपलब्धि है जिसके पुस्तक का विमोचन आज राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने राजभवन में किया.बचपन से ही लिखने की शौकीन रही प्रिया ने अपने छोटे से जीवन के खट्टे मीठे अनुभव को शब्दों में डालकर अंग्रेजी में कविताएं लिखी है.

आज उसी कविता संग्रह फॉर एवर मोर का लोकार्पण राज्यपाल के हाथों राजभवन में हुआ है. पुस्तक के लोकार्पण के बाद प्रिया काफी खुश नजर आए और उसने कहा कि अपने लिखने की इस शौक को वह आगे भी जिंदा रखेंगे. कविताओं, कहानियों के माध्यम से अपने अनुभवों को लोगों के बीच शेयर करते रहेंगे. अपनी नन्हीं बेटी के उपलब्धियों से प्रिया के माता-पिता भी काफी खुश नजर आए. उन्होंने राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन के प्रति जहां बेटी के पुस्तक के लोकार्पण करने और उसके हौसला अफजाई के लिए आभार प्रकट किया. वहीं अब बेटी के लिखी कहानियों के संग्रह को भी जल्द पुस्तक में लाने की बात कही है.

गौरतलब है कि हजारीबाग जैसे छोटे कस्बाई शहर में रहने वाली प्रिया नंदनी दसवीं की छात्रा होते हुए भी इंग्लिश में कविताओं के संग्रह 4 ever की रचना की है जिसमें 27 कविताएं शामिल है.


Copy