पूर्णिया से बड़ी खबर : रंगदारी मामले में पप्पू यादव को मिली जमानत, बोले-न्यायपालिका पर है भरोसा

Edited By:  |
Reported By:
purniya se badi khabar purniya se badi khabar

पूर्णिया : बड़ी ख़बर बिहार के पूर्णिया से है जहां पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को रंगदारी मामले में कोर्ट से बेल मिल गई है. अभी अभी पप्पू यादव अपने वकील के साथ पूर्णिया व्यवहार न्यायालय पहुंचे थे,जहां जज ने उन्हें रंगदारी मामले में बेल दे दी है.

कोर्ट से बाहर निकलते ही पप्पू यादव ने न्यायाधीश का आभार व्यक्त करते हुए अपना दर्द बयान किया . पप्पू यादव ने सीधे तौर पर कहा कि इतना हर्ट हुआ हूं.आज तक57साल के उम्र में इतना हर्ट कभी नहीं हुआ था . इतना मेंटल टॉर्चर कभी नहीं हुआ. जिस व्यक्ति से कभी मिला नहीं उनके एक आवेदन पर थाना प्रभारी के मिली भगत से मुझ पर केस किया गया है . ये सारा मामला वरीय अधिकारियों के आदेश पर हुआ है.

सुप्रीम कोर्ट तक इस मामले में लड़ेंगे,लेकिन भ्रष्टाचार खत्म करके रहेंगे. बिना मतलब के इतने सारे धारा लगाए गए और जबरदस्ती सीजीएम कोर्ट में धारा385लगाया गया,जिसका मतलब है,मैं मिला,सामने से धमकी दी और मौखिक रूप से मांग की . ये बिल्कुल गलत है.

पप्पू यादव ने कहा कि थाना प्रभारी का कॉल डिटेल निकाला जाए,उस व्यक्ति का कॉल डिटेल भी निकाला जाए और देखा जाए,किससे किससे बात हुई.किससे किससे मिला है . इस साजिश के पीछे कौन है .

मानहानि का दावा करते हुए सर्वोच्च न्यायालय तक जाने की बात कही और ऊपर से लेकर नीचे सबको कटघरे में उतारने की बात कही .

गौरतलब है कि पूर्णिया के फर्नीचर व्यवसाई राजा भगत ने पप्पू यादव पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया था, जिसे लेकर पूर्णिया के सियासी गलियारे में हलचल मची हुई थी .