पूर्णिया पुलिस के आगे बेदम हुए अपराधी : निर्मला मेडिकल एजेंसी लूटकांड का हुआ खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
 Purnia Police exposed Nirmala Medical Agency robbery  Purnia Police exposed Nirmala Medical Agency robbery

PURNIA :पूर्णिया पुलिस ने निर्मला मेडिकल एजेंसी लूटकांड का सफल उद्भेदन किया है। सदर एडीपीओ पुष्कर कुमार ने केहाट थाना में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि के हाट थाना क्षेत्र के होप चौराहा के पास 16 जुलाई की रात करीब सवा 10 बजे 06 नकाबपोश अपराधी दो बाइक से आकर दुकानदार को हथियार दिखाकर काउंटर से ढाई लाख रुपये लूट लिए थे। इस मामले में बड़ी गिरफ्तारी हुई है। वहीं, इस मामले में पूर्णिया एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा अब अपराधियों को बख्शने के मूड में नहीं हैं। लगातार अपराध पर लगाम लगाने के लिए उन्होंने थानेदारों को फटकार लगायी है तो अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी मिल रही है।

इस संबंध में के हाट थाना कांड सं0-365/24 धारा-310 (2) बीएनएस 2023 दर्ज किया गया था। अनुसंधान के क्रम में तकनीकी अनुसंधान और DIU की टीम, STF टीम और केहाट थाना द्वारा चार दिनों के अंदर इस घटना में संलिप्त दो अपराधकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें अभिजीत कुमार और दूसरा अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल और एक जिंदा कारतूस के साथ 8500 रुपये, 6 मोबाइल बरामद किया गया है। शेष चार अपराधियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। बहुत जल्द ही अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।