प्रोडक्शन नंबर वन का भव्य मुहूर्त का आयोजन : फिल्म निर्माता बद्रीनाथ झा ने कहा, फिल्म निर्माण में लेटेस्ट कैमरा और तकनीक का हुआ इस्तेमाल

Edited By:  |
production number wan ka bhavya muhurta ka aayojan production number wan ka bhavya muhurta ka aayojan

जमशेदपुर : भोजपुरी युवा दिलों की धड़कन सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू स्टारर फिल्म प्रोडक्शन नंबर 1 का शुभ मुहूर्त गुरुवार से जे एम एफ भोजपुरी, 49 बी, ब्लाक अपर सोनारी, कागलनगर जमशेदपुर में संपन्न हो गया. इस मौके पर अरविंद अकेला कल्लू, निर्देशक वेंकट महेश, निर्माता बद्रीनाथ झा और अरुण झा मौजूद रहे.


इस अवसर पर फिल्म निर्माता बद्रीनाथ झा ने बताया कि यह एक नए तरीके की फिल्म है. इस फिल्म के निर्माण में लेटेस्ट कैमरा और तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. फिल्म की पटकथा भी मजेदार और दर्शकों को बांधकर रखने वाली होगी. इस फिल्म में बॉलीवुड से सुयेश राय, दयाशंकर पांडे, अभिषेक झा के साथ बंगाली कलाकार भी नजर आएंगे. हमने फिल्म में इस तरह से नया आधार क्रिएट करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि हम कह सकते हैं कि देश की मुख्य फिल्म इंडस्ट्री से आए कलाकारों और तकनीशियन के साथ भोजपुरी में हम कुछ नया करने का प्रयास कर रहे हैं.

वहीं फिल्म को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि प्रोडक्शन नंबर वन मनोरंजन का भरपूर खजाना लेकर आ रहा है. इसमें एक से बढ़कर एक प्रतिभाशाली कलाकार और टेक्निशियनों के साथ काम करने का अवसर मिला. फिल्म की कहानी बेजोड़ है. उम्मीद है कि यह फिल्म जब पर्दे पर रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे. यह मेरी लाइफ की अब तक की सबसे अलग तरीके की फिल्म है. इसके लिए फिल्म का निर्माता और निर्देशकों का मैं आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्में भोजपुरी में इसके ग्राफ को ऊपर की ओर ले जाने वाली होती है. उन्होंने कहा कि भोजपुरी की पहुंच आज दुनिया भर में है तो हमें उस हिसाब से फिल्म में भी करनी होगी, जिससे हमारी फिल्मों को दुनिया भर के दर्शकों के बीच रिकॉग्निशन मिले.


Copy