प्रताड़ना से आजिज शख्स ने उठाया बड़ा कदम : लाइव वीडियो बनाकर बताई वजह, जानें फिर क्या

Edited By:  |
pratadna se ajij shkhs ne uthaya bda kadam pratadna se ajij shkhs ne uthaya bda kadam

नवादा : खबर है नवादा से जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी और उसके प्रेमी के द्वारा पीड़ित किये जाने पर तंग होकर उठाया खौफनाक कदम। शख्स ने सोशल मीडिया के फेसबुक पेज पर लाइव वीडियो बनाकर परेशानी की वजह बताई और फिर अपनी जान ले ली। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उसे लेकर घायल को अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टरों ने शख्स को मृत घोषित कर दिया।

मामला नवादा के वारिसलीगंज थाने क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी और उसके प्रेमी के द्वारा पीड़ित किये जाने पर तंग होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक हरेराम का 35 वर्षीय पुत्र बब्लू राम अपनी पत्नी के अवैध संबंध से प्रताड़ित होकर सल्फास की पांच गोलियां खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मरने से पहले शख्स ने फेसबुक लाइव आकर पूरी वजह बताई जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मालगाड़ी डिरेल : कोडरमा-गया रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित, कई ट्रेनों का बदला रुट

मृतक ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर उसकी पत्नी का अवैध संबंध ग्रामीण सह मुखिया युवा जदयू नेता मृत्युंजय प्रसाद उर्फ मिथुन महतो, पंकज महतो, धानो ठाकुर, भोला चौधरी, राकेश सिंह तथा रसेंद्र ठाकुर के साथ रहने को लेकर अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। वायरल वीडियो के अनुसार उक्त सभी युवकों का अवैध संबंध बब्लू की पत्नी से था, जो वह किसी प्रकार झेल रहा था, परंतु जब इन अत्याचारियों का अत्याचार बब्लू की बहन पर होने लगा, तब उसे वह बर्दास्त नहीं कर पाया और सभी आरोपियों को सजा दिलाने के उद्देश्य से फेसबुक पर लाइव आकर सल्फास की गोलियां को खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy