प्रदीप यादव हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग : परिजनों ने इंसाफ की मांग को लेकर जिला मुख्यालय में आज से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे

Edited By:  |
pradeep yadav hatya ki uch astariye janch ki mang pradeep yadav hatya ki uch astariye janch ki mang

कोडरमा : खबर है कोडरमा की जहां तिलैया थाना क्षेत्र स्थित भंडरवा के रहने वाले प्रदीप यादव के मौत मामले में इंसाफ की मांग को लेकर उनके परिजन जिला मुख्यालय में आज से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. इंसाफ की गुहार लगाते हुए मृतक प्रदीप यादव की पत्नी,बच्चे,मां,भाई,बहन समेत अन्य परिजन एसपी कार्यालय के समक्ष गेट के आगे अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है.

आपको बता दें कि15अप्रैल को प्रदीप यादव का शव तिलैया थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास बरामद किया गया था.जबकि वह मौत से3दिन पहले से लापता था. परिजनों के मुताबिक कुछ लोगों से उसका जमीन विवाद चल रहा था और इसी जमीन विवाद में उनकी हत्या कर शव को छिपाने की नीयत से काली मंदिर स्थित कबाड़ हो चुके गाड़ियों के पीछे फेंक दिया गया था.

अनशन पर बैठे परिजनों ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज होने के बावजूद पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है और जिन लोगों पर हत्या का संदेह जताया गया था,उन लोगों को भी पुलिस हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया है. ऐसे में पुलिस से उनका विश्वास उठता जा रहा है. पुलिस की कार्यशैली से प्रदीप के परिजन नाराज हैं. प्रदीप यादव के भाई ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. वहीं प्रदीप यादव की पत्नी और बेटी ने कहा कि लापता होने के बाद उनकी हत्या की गई और पुलिस को हत्या करने वाले व्यक्तियों के नाम भी बताए गए.लेकिन किसी तरह की पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने से वे लोग नाराज हैं. जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिल जाता अंतिम सांस तक धरने पर बैठे रहेंगे.


Copy