लोकप्रिय समता पार्टी का जनसंपर्क अभियान शुरू : महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर अभियान का हुआ शुभारंभ

Edited By:  |
Reported By:
 Popular Samata Party's public relations campaign begins  Popular Samata Party's public relations campaign begins

GAYA :लोकप्रिय समता पार्टी का जनसंपर्क अभियान सह संकल्प यात्रा का आज से विधिवाद शुभारंभ हो गया. सर्वप्रथम शहर के टावर चौक स्थित महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर गाजे-बाजे के साथ अभियान का शुभारंभ किया गया. यह संकल्प यात्रा प्रथम फेज में मगध प्रमंडल के पांचों जिलों में चलेगी, जिसका मुख्य उद्देश्य पसमांदा समाज को राजनीतिक हिस्सेदारी दिलाना है. अभियान को लेकर सैकड़ो की संख्या में वाहनों पर सवार होकर कार्यकर्ता रवाना हुए.


इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय संगठन प्रभारी सह प्रदेश अध्यक्ष धीरू शर्मा ने बताया कि हमारी पार्टी पसमांदा को एकजुट करने के लिए निकली है ताकि उन्हें उनकी राजनीतिक हिस्सेदारी दिला सकें. इसके लिए पार्टी ने तय किया है कि इसकी शुरुआत मगध प्रमंडल के 5 जिलों से की जाए. उसी के तहत आज से जनसंपर्क और संकल्प यात्रा निकाली गई है. यह यात्रा लागातार मगध प्रमंडल के गया, औरंगाबाद, नवादा, अरवल और जहानाबाद जिलों में चलेगी.

इसके बाद प्रदेश के अन्य जिलों के पसमांदा समाज के लोगों से संपर्क किया जाएगा और उन्हें पार्टी से जोड़कर राजनीतिक हिस्सेदारी के लिए संघर्ष किया जाएगा. पार्टी का उद्देश्य है कि समाज के वंचित वर्ग को उसका हक मिले. वह भी मुख्यधारा में आएं और देश के विकास में अहम योगदान दें.

इसके अलावा पार्टी केंद्र की भाजपा सरकार से प्रदेश के तीन लाल बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह, अब्दुल कयूम अंसारी और राम विलास पासवान को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने की मांग करती है. इस मौके पर वसीम अंसारी के अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Copy