'..शराब माफियाओं के घर चलेगा बुलडोजर' : गोपालगंज में 5 लोगों की संदिग्ध मौत पर सियासत गरम, बैकुंठपुर पहुंची BJP टीम का बड़ा बयान

Edited By:  |
Reported By:
Politics heated up over suspicious death of 5 in Gopalganj Politics heated up over suspicious death of 5 in Gopalganj

GOPALGANJ : बिहार के गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में 5 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद कोहराम मच गया है। मृतक के परिजनों की माने तो जहरीली शराब पीने से मौत हुई है हालांकि जिला प्रशासन इन बातों को सिरे से नकार रहा है।


गोपालगंज में इनकी हुई मौत

बताया जा रहा है कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बहरामपुर गांव निवासी भागन राम के 55 वर्षीय पुत्र सुरेश राम और 30 वर्षीय टिंकू राम, बामो गांव निवासी रामानंद शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र रोहित शर्मा, बैकुंठपुर गांव निवासी योद्धा राय के 65 वर्षीय पुत्र शगरु राय और सिरसा निवासी हरिचरण साह के 50 वर्षीय पुत्र सिकंदर साह की मौत हो गई। ये घटना छठ पूजा के दौरान हुई।


मृतक के परिजनों का सनसनीखेज आरोप

मृतक टिंकू राम की पत्नी कविता देवी ने बहरामपुर गांव के कृष्णा राम पर शराब बेचने का आरोप लगाया है और प्रशासन पर डराने-धमकाने का भी आरोप लगाया है। टिंकू राम के चाचा सुरेश राम की भी शराब पीने से मौत होने का आरोप परिजनों ने लगाया है जबकि टिंकू राम के बड़े भाई सुनील राम का पटना में इलाज जारी है, जिसके दोनों आंखों की रोशनी चली गयी है।


मौके पर पहुंची बीजेपी की टीम

फिलहाल इस पूरे मामले पर बिहार की सियासत एकबार फिर गरमा गयी है। बीजेपी की तरफ से घटना की जांच के लिए बिहार विधान परिषद के नेता हरि सहनी के नेतृत्व में 6 सदस्यीय टीम पहुंची है, जहां इस घटना से नाराज लोगों ने टीम को घेर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इसपर बीजेपी नेता मिथिलेश तिवारी का कहना है कि विरोध जताने वाले सभी लोग आरजेडी कार्यकर्ता थे।

'पीड़ित परिजनों को धमकाया जा रहा है'

वहीं, बिहार बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता जनक राम ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि जहरीली शराब से मरने वालों के परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है।

....तो माफियाओं के घर चलेगा बुलडोजर

गोपालगंज में पांच लोगों की संदिग्ध मौत के बाद बहरामपुर गांव पहुंचे बिहार बीजेपी के प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी ने कहा कि सभी लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। बिहार सरकार और जिला प्रशासन शराब माफियाओं पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

इस मौके पर बीजेपी नेता मिथिलेश तिवारी ने कहा कि जिस तरह से यूपी में भाजपा की सरकार माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का काम कर रही है, उसी तरह बिहार में बीजेपी की सरकार आने पर ऐसे माफियाओं के घर पर बुलडोजर चलेगा।


Copy