Police वाले देंगे ज्ञान. : Bhagalpur में Police पाठशाला की हुई शुरूआत..प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वालो छात्रों का मिलेगा टिप्स

Edited By:  |
Reported By:
police pathsala ki hue suruwat..compettitive students ko milega  tips police pathsala ki hue suruwat..compettitive students ko milega  tips

Bhagalpur:-भागलपुर के के बच्चों को एक बार फिर से पुलिस पाठशाला में कुछ सीखने को मिलेगा..2 साल के कोरोना काल में पुलिस की पाठशाला बंद हो गी थी जिसे एक बार फिर से शुरू किया गया है।इस पाठशाला में थानेदार से लेकर पुलिस विभाग के आलाधिकारी बच्चों को प्रतियोगिता परीक्षा से संबंधित कई तरह के टिप्स देगें.

यह पुलिस पाठशाला सैंडिस कंपाउंड ग्राउंड में फिर से शुरू की गई है.इस अवसर पर डीआईजी विवेकानंद, जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम समेत कई डीएसपी एवं धानेदार और कई कोचिंग के निदेशक मौजुद थे ।

मीडिया से बात करते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि इस पुलिस पाठशाला में छात्रों को सचिवालय सहायक, दरोगा आदि की पढ़ाई के साथ-साथ अच्छे टिप्स भी दिए जायेंगे जिससे छात्र अपने लक्ष्य को पा सकें। एसएसपी ने कहा ज्यादा से ज्यादा सेल्फ स्टडीज पर जोर देना चाहिए.. वही रामवाण साबित होगा। इन कक्षाओं में सभी विषयों के विशेषज्ञ क्लास लेंगे और इसके साथ ही कई पदाधिकारी भी बच्चों को गाइड करेंगे।वहीं उन्होंने यह भी कहा कि सबों की अपील पर यह पुलिस पाठशाला कोरोना काल के बाद फिर से आज सैंडिस कंपाउंड मैदान में उद्घाटन के साथ शुरू की गई है। पुलिस प्रशासन का इसमें भरपूर सहयोग छात्रों को मिलेगा। उम्मीद है बच्चे अच्छा करेंगे।

वहीं जिलाधिकार सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि भागलपुर के युवाओं के लिए यह पुलिस पाठशाला काफी फायदेमंद साबित होगा .इसके लिए मेहनत मे 100 प्रतिशत दें अपने क्षमता का आकलन करें और अपने लक्ष्य को प्राप्त करे। सरकार और प्रशासन आपके साथ हैं।


Copy