पुलिस ने दिखाई मानवता : दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर चालक को पहुंचाया कोडरमा सदर अस्पताल

Edited By:  |
police ne dikhayi manavta police ne dikhayi manavta

कोडरमा : कई बार पुलिस के कामकाज को लेकर लोग सवाल उठाते हैं,तो कई बार पुलिस कुछ ऐसा कर जाती है जो उसके मानवीय संवेदनाओं को व्यक्त कर देता है. कुछ ऐसा ही हुआ जब कोडरमा घाटी में दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर चालक को पुलिस के जवान ने गोद में उठाकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया.

दरअसल कोडरमा घाटी में कंटेनर वाहन के पलटने से उसका चालक गाड़ी में ही बुरी तरह फंस गया था. घटना के बाद हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से कंटेनर वाहन के केबिन में फंसे घायल चालक को बाहर निकाला और पेट्रोलिंग वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया.

सदर अस्पताल पहुंचने के बाद जब ट्रॉली मैन नहीं दिखे तो पुलिस जवान ने घायल ड्राइवर को गोद में उठा कर सदर अस्पताल के अंदर इमरजेंसी वार्ड तक ले गए. जिन लोगों ने भी सदर अस्पताल परिसर में पुलिस का यह चेहरा देखा,उन्हें इस तस्वीर में मानवीय संवेदना नजर आई और पुलिस को एक नए रूप में देखकर लोगों ने उस घायल चालक के लिए पुलिसकर्मी को फरिस्ता बताया. फिलहाल चिकित्सकों के द्वारा घायल चालक का इलाज किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार कंटेनर वाहन कोलकाता से बिहार जा रही थी. वाहन में मेट्रो लिफ्ट लोड था और जैसे ही कन्टेनर झारखंड से बिहार घुसने वाली थी बॉर्डर से पहले कोडरमा घाटी में हादसे का शिकार हो गई.


Copy